script

जिसने सनी लियोन से गंदा एड करवाया वह खेलती है 3500 करोड़ में

Published: Sep 03, 2015 08:20:00 pm

बहुत कम लोगों को पता होगा कि जिस कंपनी ने सनी लियोन से कंडोम का एड करवाया वह मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी है।

Sunny leone in manforce condom ad

Sunny leone in manforce condom ad

नई दिल्ली। पोर्न स्टार सनी लियोन फिर विवादों में है। सनी लियोन कंडोम के एक एड के कारण नेताओं के निशाने पर है। लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि जिस कंपनी ने सनी लियोन से कंडोम का एड करवाया वह मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी है। मैनकाइंड फॉर्मा लिमिटेड कंपनी ने विश्व एड्स दिवस के दिन कंडोम का एड रिलीज किया था।



ट्राई समथिंग न्यू

कंडोम के एड के रिलीज के दिन कंपनी के चेयरमैन आरसी जुनैजा ने कहा था कि बतौर ब्रांड मैनफोर्स कंडोम्स सेफ सेक्स को प्रमोट करता है और वह इसे आगे बढ़ाने में विश्वास रखती है। हमने सोचा कि हमारी नई टीवीसी के कैंपेन को लॉन्च करने के लिए विश्व एड्स दिवस से बेहतर अवसर नहीं हो सकता। इस साल के कैंपेन का ऑब्जेक्टिव है ट्राई समथिंग न्यू। अत: टीवीसी के लिए सनी लियोन को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया।



जुनैजा का कहना है कि सोशल मीडिया पर भी कंपनी कड़ा कैंपेन चला रही है। विभिन्न क्रिएटिव के जरिए फेसबुक पेज पर सेफ सेक्स को प्रमोट किया जा रहा है। हमारा मकसद सिर्फ अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करना ही नहीं है। हम यह भी सुनिश्चित करते हैं कि युवाओं को समझ में आने वाली भाषा और स्वर में हम सामाजिक जिम्मेदारी वाले ब्रांड की भी भूमिका निभाएं।




भारत की 5 वीं सबसे बड़ी कंपनी है मेनकाइंड लिमिटेड

मेनकाइंड फार्मा भारत की पांचवी बड़ी फॉर्मास्युटिकल कंपनी है। कंपनी में करीब 10 हजार लोग काम करते हैं। कंपनी का सालाना टर्न ओवर 3500 करोड़ रुपए है। यह कंपनी एशिया,अफ्रीका,साउथ ईस्ट एशिया और गल्फ कंट्रीज के 11 डेस्टिनेशंस में सक्रिय है।

ट्रेंडिंग वीडियो