scriptइस कंपनी का मालिक सभी कर्मचारियों को देना चाहता है BMW | This company's owner wants to give BMW to each of his employee | Patrika News

इस कंपनी का मालिक सभी कर्मचारियों को देना चाहता है BMW

Published: Aug 28, 2015 12:16:00 pm

कंपनियों की गलाकाट प्रतिस्पर्घा के बीच एक कंपनी ऎसी भी है
जिसकी सोच भीड़ से अलग है, पढ़ें इस कंपनी के बारे में

BMW

BMW

नई दिल्ली। जहां एक तरफ कंपनियों में ज्यादा से ज्यादा मुनाफ कमाने और टॉप पर पहुंचने की होड़ लगी हुई है, वहीं एक कंपनी ऎसी है जिसे अपना मुनाफा अपने कर्मचारियों के बीच बांटने से कोई गुरेज नहीं है। हेल्पडेस्क सॉफ्टवेयर कंपनी फ्रेशडेस्क के सह संस्थापक गिरीश मातृभुतम बेशुमार दौलत कमा कर इसका कुछ हिस्सा अपने कर्मचारियों को भी देना चाहते हैं।
Freshdesk
गिरीश ने बताया, “मेरे लिए भी धन-दौलत की अहमियत है और मैं भी बहुत सारा पैसा कमाना चाहता हूं, लेकिन मेरे लिए दौलत कमाने के मायने सिर्फ संस्थापक या शेयर होल्डर के लिए ही नहीं है। मैं अपने हर कर्मचारी के लिए पैसा कमाना चाहता हूं जिन्होंने पूरी शिद्दत के साथ काम करके इस कपनी को खड़ा किया है।”
BMW
गिरीश ने कहा, “जब मैं फ्रेशडेस्क कंपनी की शुरूआत कर रहा था, तभी मैंने पत्नी से कहा था कि यह कंपनी मैं केवल अपने लिए बीएमडब्ल्यू खरीदने के लिए नहीं शुरू कर रहा। मैं चाहता हूं कि मेरा हर कर्मचारी बीएमडब्ल्यू खरीद सके।”
Freshdesk
फ्रेशडेस्क एक क्लाउड बेस्ड हेल्पडेस्क सॉफ्टवेयर कंपनी है जिसकी शुरूआत अक्टूबर 2010 में हुई थी। यह करीब 40 हजार उपभोक्ताओं को सेवाएं मुहैया करवाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो