scriptविप्रो ने आबिद अली को समूह अध्यक्ष नियुक्त किया | Wipro hires former TCS executive Abid Neemuchwala as COO | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

विप्रो ने आबिद अली को समूह अध्यक्ष नियुक्त किया

आबिद के पास कारोबार
खड़ा करने और उसका विस्तार करने का विशाल अनुभव है, टीसीएस के साथ वह 23 साल तक
जुड़े रहे

Mar 16, 2015 / 03:13 pm

अमनप्रीत कौर

Wipro

Wipro

बेंगलूरू। देश की प्रमुख सॉफ्टवेयर कंपनी विप्रो लिमिटेड ने आबिद अली नीमचवाला को समूह अध्यक्ष और कंपनी का मुख्य संचाल अधिकारी नियुक्त किया है। यह जानकारी कंपनी ने एक बयान जारी कर दी। कंपनी के मुताबिक, आबिद अली की नियुक्ति एक अप्रेल 2015 से प्रभावी होगी।

आबिद अली की नियुक्ति का स्वागत करते हुए विप्रो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और बोर्ड सदस्य टीके कुरियन ने कहा, “आबिद के पास कारोबार खड़ा करने और उसका विस्तार करने का विशाल अनुभव है। मुझे विश्वास है कि प्रौद्योगिकी की उनकी गहरी समझ और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) तथा बीपीएस कारोबार के सभी क्षेत्रों में उनकी विशेषज्ञता से हमारा कारोबार एक नई ऊंचाई पर पहुंचेगा।”

आबिद ने कहा, “मैं विप्रो से जुड़ कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस कंपनी की प्रौद्योगिकी नवाचार और मूल्यों के प्रति निष्ठा की एक समृद्ध विरासत है। मैं उम्मीद करता हूं कि कंपनी के अगले चरण के विकास में महत्वपूर्ण योगदान करूंगा।” इससे पहले आबिद टाटा कंसल्टेंसी सर्विसिस (टीसीएस) के साथ थे और वैश्विक बिजनेस प्रोसेस सर्विसिस विभाग के प्रमुख थे। टीसीएस के साथ वह 23 साल तक जुड़े रहे।

Home / Business / Corporate / विप्रो ने आबिद अली को समूह अध्यक्ष नियुक्त किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो