Patrika Hindi News

जानें, किस 'हीरोइन' के प्रेमजाल में हैं टीम इंडिया के 'स्विंग के सुल्तान' 

Updated: IST Bhuvneshwar Kumar
अक्सर शांत-शांत दिखने वाले टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने निजी जीवन की बहुत ही गुप्त रखा करते हैं।मगर अब उनकी चोरी पकड़ी जा चुकी है। भुवनेश्वर अपने गर्लफ्रेंड के साथ मुबंई की सड़कों पर एक कार में देखे जा चुके हैं।

नई दिल्ली.अक्सर शांत-शांत दिखने वाले टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने निजी जीवन की बहुत ही गुप्त रखा करते हैं। भुवनेश्वर ने अभी तक अपने रिलेशन के बारे में भी किसी को नहीं बताया है। मगर अब उनकी चोरी पकड़ी जा चुकी हैं। भुवनेश्वर अपने गर्लफ्रेंड के साथ मुबंई की सड़कों पर एक कार में देखे जा चुके हैं। कार में जब भुवनेश्वर को क्रिकेट फैंस पहचान गए, तब उन्होंने अपना चेहरा दूसरी तरफ मोड़ लिया। भुवनेश्वर की गर्ल फ्रेंड साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार है।

कौन है अनुस्मृति सरकार
अनुस्मृति सरकार दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक उभरती हुई अदाकारा है। 1990 में जन्मी सरकार ने अब तक आठ फिल्मों में काम किया है। सूत्रों के अनुसार जल्द ही वे बॉलीवुड में नजर आ सकती है। अनुस्मृति ने साल 2011 में एक तेलगु फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने चार बंगाली फिल्मों में भी काम किया।

बनाए रखा था सस्पेंस
भुवनेश्वर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डिनर डेट की आधी फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'डिनर डेट, पूरा फोटो जल्दी ही शेयर करुंगा।' मगर भुवनेश्वर अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा करते, उससे पहले ही उन्हें अपने पार्टनर के साथ देख लिया गया।

पर्पल कैंप के है दावेदार
भुवनेश्वर आईपीएल 2017 में सबसे ज्यादा विकेट लेते हुए पर्पल कैंप के सबसे मजबूत दावेदार बने हुए है। सनराईजस हैदराबाद के इस गेंदबाज ने अब तक 14 मैचों से 26 विकेट लिए है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???