Patrika Hindi News

जीत की खुमारी में मर्यादा भूला पाकिस्तानी एंकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे डाली डूब मरने की नसीहत!

Updated: IST After champions trophy final pakistans news channe
पाकिस्तान की जीत के साथ ही पाकिस्तानी मीडिया को जैसे भारत पर हमला करने और अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल गया। पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल के एंकर ने तो भारत के प्रधानमंत्री को पानी में डूब मरने तक की नसीहत दे डाली...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में करारी शिकस्त मिलने के बाद टीम इंडिया के फैंस में मायूसी है। पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से रौंदकर पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी खिताब अपने नाम किया। इससे पहले पाकिस्तान की भारत पर सबसे बड़ी जीत 159 रनों से थी, जो उसने दिल्ली में 2005 में दर्ज की थी। भारत के नाम आईसीसी फाइनल्स में भी सबसे शर्मनाक हार का रिकॉर्ड दर्ज हुआ।

पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में टॉस हारने के बाद फखर जमान (114), अजहर अली (59) और मोहम्मद हफीज (57 नाबाद) की दमदार बल्लेबाजी से 4 विकेट पर 338 रन बनाए। जवाब में मोहम्मद आमिर (16/3) और हसन अली (19/3) की घातक गेंदबाजी के सामने भारत की पारी 30.3 ओवरों में 158 रनों पर सिमट गई और पाक ने रिकॉर्ड 180 रनों से मुकाबला अपने नाम किया।

पाकिस्तान की जीत के साथ ही पाकिस्तानी मीडिया को जैसे भारत पर हमला करने और अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल गया। पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल के एंकर ने तो भारत के प्रधानमंत्री को पानी में डूब मरने तक की नसीहत दे डाली। पाकिस्तानी एंकर इतना उद्वेलित हो गया कि उसने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पानी में डूब मरने तक की बात कह दी।

एंकर आमिर लियाकत ने अपनी टीम का गुणगान करते हुए भारतीयों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और ये कह दिया कि नरेंद्र मोदी तुमने जो पाकिस्तान का पानी रोक रखा था जोओ उसी मे डूब कर मर जाओ।

इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप गुस्से से लाल हो जाएंगे लेकिन आपको यह दिखाना बेहद जरूरी है।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल बोल के इस एंकर ने बारी-बारी से ढेरों भारतीयों के लिए जहग उगला। आमिर लियाकत ने इस जीत को कश्मीर से जोड़ दिया। इसके बाद आमिर ने अर्णब गोस्वामी, वीरेंद्र सहवाग और ऋषि कपूर पर भड़ास निकाली।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???