scriptफ्लिंटॉफ पर अमिताभ का Tweet वार, ‘उखाड़ के रख दिया जड़ से’ | Amitabh bachchan tweet war against Flintoff | Patrika News

फ्लिंटॉफ पर अमिताभ का Tweet वार, ‘उखाड़ के रख दिया जड़ से’

Published: Apr 05, 2016 12:55:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को वेस्ट इंडीज के हाथों मिली हार के बाद
अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर के जरिए फ्लिंटॉफ को करारा जवाब दिया

Amitabh bachchan tweet war against Flintoff

Amitabh bachchan tweet war against Flintoff

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को वेस्ट इंडीज के हाथों मिली हार के बाद अमिताभ बच्चन ने Twitter के जरिए फ्लिंटॉफ को करारा जवाब दिया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर एंड्र्यू फ्लिटॉफ को जवाब देते अमिताभ ने लिखा कि सॉरी फ्लिंटॉफ। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम को वापस इंग्लैंड जाना होगा। इसके बाद उन्होंने एक और Tweet किया, जिसमें लिखा कि उखाड़ के रख दिया जड़ से। इस Tweet के जरिए अमिताभ ने इशारों-इशारों पर रुट पर व्यंग कसा था। उन्होंने आगे Tweet किया वेस्टइंडीज सही मायने में चैंपियन है। तीन खिताब…अंडर.19, वूमेंस और अब मेंस भी।




गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter पर अमिताभ और फ्लिटॉफ के बीच बहस एक Tweet से शुरु हुई थी। टी20 वल्र्ड कप में जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने 84 रनों की पारी खेली थी तब अमिताभ ने इस पारी की जमकर सराहना की थी। उन्होंने Tweet करते हुए कहा था कि आज की रात के लिए बहुत..बहुत शुक्रिया, आशा करता हूं कि ऐसी कई रातें आएंगी। अमिताभ के इस Tweet के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्र्यू फ्लिंटाफ ने Tweet किया था और लिखा कि कोहली ऐसे ही शानदार प्रदर्शन करते रहे तो एक दिन रूट की बराबरी पर पहुंच जाएंगे। पता नहीं फाइनल में इंग्लैंड का सामना किससे होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो