Patrika Hindi News

विराट को लेकर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब नहीं हो सकता पैचअप

Updated: IST Virat kohli-anushka shrama
अनुष्का ने तो यहां तक कहा कि अब वह अकेले रहना चाहती हैं उनका पैचअप करने का कोई इरादा नहीं है।

मुंबई। पिछले कई दिनों से मीडिया में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ब्रेकअप की खबरे सुर्खियां बनी हुई है। कुछ लोग कह रहे है इनका ब्रेकअप हो चुका है तो कुछ लोगों को कहना है कि इनका ब्रेकअप नहीं हुआ बल्कि ये दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में ज्यादा व्यस्त होने के कारण एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे है। लेकिन इन सभी अफवाहों के बीच अनुष्का ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

अनुष्का का कहना है कि विराट से उनका कोई पेचअप नहीं हुआ है और न ही आगे होने की कोई गुजांइश है। सूत्रों की खबरों पर यकीन करें तो अनुष्का ने तो यहां तक कहा कि अब वह अकेले रहना चाहती हैं उनका पैचअप करने का कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि वह विराट पर विश्वास नहीं कर सकती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कई विराट फिर से उनका दिल न तोड़ दें।

आपको बता दें कि अनुष्का इस समय अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 वर्ल्ड कप में मैच जीतने पर अनुष्का ने विराट को फोन करके जीत की बधाई दी थी।

वेस्टइंडीज के मैच से पहले विराट ने भी सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक उड़ाने वालों की जमकर खिंचाई की थी। अब हकीकत में दोनों की बीच क्या चल रहा तो यह तो वक्त के साथ आगे ही साफ हो पाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???