scriptक्या शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थी अर्शी खान? | Arshi Khan claimed she was pregnant, later denied | Patrika News

क्या शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थी अर्शी खान?

Published: Nov 17, 2015 12:29:00 pm

इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह प्रेगनेंट हैं, इससे अटकलें शुरू हो गई कि क्या अर्शी अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

Arshi Khan4

Arshi Khan4

मुंबई। भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने हाल ही में यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि उसने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह प्रेगनेंट हैं। इससे अटकलें शुरू हो गई कि क्या अर्शी अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अर्शी ने साथ ही कहाकि अगर शाहिद अफरीदी तैयार हो जाएं तो वह उनसे शादी करने को भी तैयार है।

प्रेगनेंट होने के बाद अर्शी ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि उन्होंने ऎसा नहीं कहाकि वह प्रेगनेंट नहीं है। साथ ही कहाकि उसने कभी नहीं कहाकि वह अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अर्शी ने बताया कि, मेरे पीरियड दो महीने से नहीं आए थे जिसके चलते मैं डर गई थी कि कहीं मैं प्रेगनेंट तो नहीं हूं। मैं हैरान थी कि लंबे समय से मैंने संबंध भी नहीं बनाए थे। इस पर मैंने विस्तार से टेस्ट कराया तो पता चला कि ऎसा हार्मोन गड़बड़ी के चलते हुआ।


अर्शी ने शाहिद अफरीदी से शादी करने के प्रस्ताव के बारे में कहाकि, शाहिद अफरीदी बहुत अच्छा दोस्त है और मैं उनसे दीवानों की तरह प्यार करती हूं। इस्लाम में एक व्यक्ति को चार शादियां करने की इजाजत है। अभी हमारे बीच शादी करने जैसा कुछ नहीं है और मेरे मन में शाहिद व उसके परिवार के लिए सम्मान हैं। मैं अल्लाह से प्रार्थना करती हूं उनके परिवार को बरकत दे।


अर्शी जल्द ही पाकिस्तानी टीवी पर “अर्शी का स्वयंवर” नाम से एक रियलटी शो में नजर आएंगी। यह शो राखी का स्वयंवर जैसा ही है। हालांकि इस बारे में अर्शी ने ज्यादा बताने से इनकार कर दिया।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी –यहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो