scriptT-20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया को भारत से सावधान रहने की जरूरत-वाटसन | australia should be aware of india in world cup t-20 | Patrika News

T-20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया को भारत से सावधान रहने की जरूरत-वाटसन

Published: Feb 11, 2016 01:18:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

वाटसन ने कहा कि मेरा मानना है कि घरेलू परिस्थितियों के कारण टीम इंडिया एक मजबूत टीम बनकर उभरेगी

Shane Watson

Shane Watson

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन के लिए सबसे महंगे बिक क्रिकेटर और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन का मानना है कि अगले महीने 9 मार्च से शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी20 में ऑस्ट्रेलिया को मेजबान भारत से कड़ी टक्कर मिलेगी। ऑस्ट्रेलिया, 27 मार्च को मोहाली में मेजबान भारत से भिड़ना है। वाटसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को भारत से सतर्क रहने की जरूरत है। भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया था।

घरेलू पिचों पर भारत को मिलेगा फायदा
वाटसन ने कहा कि मेरा मानना है कि घरेलू परिस्थितियों के कारण टीम इंडिया एक मजबूत टीम बनकर उभरेगी। इसलिए वर्ल्ड कप में भारत से कड़ी टक्कर मिलेगी। भारतीय टीम अपनी परिस्थितियों से अच्छी तरह से वाकिफ है और घरेलू मैदान पर बड़े टूर्नामेंटों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। वाटसन ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली टीम इंडिया के पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अब तक हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया है।

भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में सेंचुरी जमाने वाले वाटसन ने कहा कि भारत के पास कई अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी हैं। इसके अलावा उनके पास कई विस्फोटक बल्लेबाज और वर्ल्ड क्लास अच्छे अनुभवी स्पिन गेंदबाज भी हैं जो जल्दी-जल्दी विकेट निकालते हैं।

बुमराह भारत के लिए शानगार खोज
वाटसन के मुताबिक काफी समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने शानदार गेंदबाजी की है और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भारत के लिए एक अच्छी खोज है। उन्होंने टी-20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है, इसलिए मुझे लगता है कि मेजबान टीम विरोधी टीमों के लिए बड़ी चुनौती पेश करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो