scriptस्लेजिंग पर लगाम से वार्नर नाराज, कहा-मजा नहीं आ रहा | Australian batsman David Warner supports sledging | Patrika News

स्लेजिंग पर लगाम से वार्नर नाराज, कहा-मजा नहीं आ रहा

Published: Jul 04, 2015 10:53:00 am

वार्नर का मानना है कि खेल के दौरान जब एक गेंदबाज बल्लेबाज को घूरता है तो उससे रोमांच आता है

david warner sledging

david warner sledging

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शुक्रवार को कहा कि स्लेजिंग को कम करन के लिए हाल के दिनों में आईसीसी द्वारा उठाए गए कदमों से क्रिकेट का रोमांच कम हुआ है। आईसीसी ने क्रिकेट को सज्जन लोगों का खेल बनाने के लिए कवायद शुरू की है और कई बार इस बात को दोहराया भी है। वार्नर ने हालांकि हर बार स्लेजिंग को पूरी तरह खत्म करने का विरोध किया है।



यही कारण है कि व्यक्तिगत स्तर पर वार्नर बीते 18 महीनों में स्लेजिंग को लेकर दो मौकों पर जुर्माने का शिकार हुए हैं। वार्नर ने कहा, यह एक लिहाज से मेरी ओर से आईसीसी को अंतिम चेतावनी है। इस तरह के नियम बदले जाने चाहिए। वार्नर ने कहा, इससे किसी पर कोई खतरा नहीं है। यह लोगों को मनोरंजन दे रहा है और ऎसे में इस तरह की घटनाएं बंद हो गई तो क्रिकेट नीरस हो जाएगा।

david warner

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, किसी का विकेट लेकर गेंदबाज जश्न मनाते हुए उसकी ओर बढ़ नहीं सकता क्योंकि रेफरी उस पर जुर्माना लगा देगा। अगर यही सब चलता रहा तो फिर खिलाडियों को दूसरा रास्ता निकालना होगा। वार्नर का मानना है कि खेल के दौरान जब एक गेंदबाज बल्लेबाज को घूरता है तो उससे रोमांच आता है और दर्शक भी इसे पसंद करते हैं।

david warner
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो