Patrika Hindi News

होटल में बुलाना जब पड़ गया महंगा

Updated: IST  Shabbir al-Amin
बांग्लादेश नेशनल टीम के दो क्रिकेटर तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने अपने होटल के कमरे में महिला अतिथियों को न्यौता दिया जिससे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड, बीसीबी ने उनपर अनुशासन के उल्लंघन का ‘गंभीर’ आरोप लगाकर जुर्माना लगाया।

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों को उस समय महंगा पड़ गया जब उन्होंने होटल के कमरे में अपनी महिला अतिथियों को आम़ंत्रित किया। बांग्लादेश नेशनल टीम के दो क्रिकेटर तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने अपने होटल के कमरे में महिला अतिथियों को न्यौता दिया जिससे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड, बीसीबी ने उनपर अनुशासन के उल्लंघन का ‘गंभीर’ आरोप लगाकर जुर्माना लगाया।

बीसीबी ने बयान में कहा कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए अमीन हुसैन और शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। बीसीबी ने खिलाड़ियों के खिलाफ आरोपों की कोई जानकारी नहीं दी लेकिन एक ऑनलाइन खबर के अनुसार ये दोनों दौरे के दौरान महिला अतिथियों को अपने होटल के कमरे में लेकर गए थे।

बीसीबी ने कहा, ‘खिलाड़ियों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

यह किसी बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है। बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है। शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं।

इसके अलावा बीसीबी ने शब्बीर और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिड़ने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया है। शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???