scriptबांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मखौल, खिलाडियों का सिर मूंडा | Bangladeshi Magazine mocks Team India | Patrika News
Uncategorized

बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मखौल, खिलाडियों का सिर मूंडा

बांग्लादेशी मैगजीन की  भारतीय खिलाडियों के सिर आधे मुंडे हुए दिखाए गए हैं

Jun 30, 2015 / 07:38 am

शक्ति सिंह

team india

team india

ढाका। भारतीय क्रिकेट टीम का एक बांग्लादेशी मैगजीन ने मजाक उड़ाया है। बांग्लादेश से 2-1 से वनडे श्रंखला गंवाने पर टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए भारतीय खिलाडियों के सिर आधे मुंडे हुए दिखाए गए हैं। वर्ल्ड कप 2015 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के बाद से दोनों देशों के क्रिकेट रिश्तों में थोड़ी तल्खी देखने को मिली है।

बांग्लादेश की इस मैगजीन का नया अंक 29 जून को जारी हुआ और इसके कवर पर यह तस्वीर छापी गई है। इस तस्वीर में नीचे एमएस धोनी, विराट कोहली, आर अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और रवीन्द्र जडेजा खड़े हैं। इनके हाथ में एक बैनर दिखाया गया है जिस पर बांग्ला भाषा में लिखा है “मेड बांग्लादेश मुस्तफिजुर कटर मीरपुर के स्टेडियम में उपलब्ध है। हमने इसे इस्तेमाल किया है, आप भी कर सकते हैं।”

तस्वीर के ऊपर के हिस्से में मुस्तफिजुर का फोटो लगा हुअ है और उसके हाथ में एक कटर दिखाया गया है। गौरतलब है कि तीन मैचों की श्रंखला के पहले दो मैचों में मुस्तफिजुर की जबरदस्त गेंदबाजी के चलते भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था। इसके चलते वह पहली बार बांग्लादेश के खिलाफ श्रंखला गंवा बैठा था। 

Home / Uncategorized / बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मखौल, खिलाडियों का सिर मूंडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो