script

ईडन में विराट और आमिर के बीच होगी कांटे की टक्कर: इमरान

Published: Mar 19, 2016 12:43:00 am

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर इमरान खान ने भारत के विस्फोटक बल्लेबाल विराट कोहली की तारीफ की है।

Imran khan

Imran khan

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर इमरान खान ने भारत के विस्फोटक बल्लेबाल विराट कोहली की तारीफ की है। इमरान ने कहा कि शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज मोहम्मद आमिर की बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। उन्होंने यह बात एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही।

1992 में पाकिस्तान को विश्व चैंपियन बनाने वाले इमरान ने कहा, उन्हें विराट कोहली के अंदर वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर सर विव रिचर्ड्स की झलक नजर आती है। विराट जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे वे एक महान बल्लेबाज बनने की ओर बढ़ रहे है। विराट जब फॉर्म में होते है तो वे दुनिया की किसी गेंदबाज की लय बिगाड़ सकते है।

उन्होंने कहा कि यदि शनिवार के मुकाबले में विराट का बल्ला रन बनाता है तो भारत को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है। लेकिन यदि अगर पिच तेज गेंदबाजों के मदद करती है तो पाकिस्तानी गेंदबाज भारत की जीत में बाधक बन सकते है।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान अपनी लंबाई से किसी भी बल्लेबाज को बेबस कर सकता है। ईडन के पिच पर अगर उन्हें आमिर का साथ मिलता है तो वे भारतीय बल्लेबाजी क्रम को तहस नहस कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो