scriptअनुष्का से मैच के बीच बतियाने पर कोहली को मिली फटकार | BCCI informally warns Kohli over mid match chit-chat with girlfriend Anushka | Patrika News

अनुष्का से मैच के बीच बतियाने पर कोहली को मिली फटकार

Published: May 18, 2015 05:12:00 pm

मैच खत्म होने से पहले ही विराट कोहली गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से
वीआईपी एनक्लोजर में बातें करते नजर आए थे

virat kohli meet anushka sharma during an ipl matc

virat kohli meet anushka sharma during an ipl match

बेंगलूरू। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के कप्तान विराट कोहली को मैच के बीच में गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से बात करने पर अनौपचारिक रूप से चेतावनी दी है। गौरतलब है कि रविवार को बेंगलूरू में खेले गए दिल्ली डेयरडेविल्स और आरसीबी के मैच के बीच ही नियमों का उल्लंघन करते हुए विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का से बतियाते नजर आए थे।

आईपीएल को सट्टेबाजी से बचाने के लिए बीसीसीआई ने एंट्री कर्रपशन एंड सिक्यॉरिटी युनिट को नियुक्त किया हुआ है। यह यूनिट खिलाडियों को कवर देता है और उनकी हर गतिविधि पर नजर भी रखता है। इस यूनिट के नियमों के मुताबिक कोई भी खिलाड़ी मैच के दौरान पत्नी या गर्लफ्रेंड से नहीं मिल सकता।

यह भी पढ़ें – लाइव मैच के दौरान गर्लफ्रेंड अनुष्का से मिले विराट

बीसीसीआई के अधिकारी और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, “हमें इस मामले को इतना नहीं उछालना चाहिए, हालांकि मैंने विराट से बात की है और उसे कहा है कि उसे इस तरह जब मैच टैक्निकली चल रहा है तब बीच में किसी से बात नहीं करनी चाहिए। चिन्नास्वामी स्टेडियम में वीआईपी सीटों और खिलाडियों के बैठने की जगह के बीच में ज्यादा फासला नहीं है, हो सकता है इसलिए दोनों ने बात कर ली है। अगर एससीएसयू के अधिकारी हमें कहते हैं तो हम बेशक विराट को चेतावनी देंगे, लेकिन मैंने अनौपचारिक रूप से पहले ही उनसे बात कर ली है और उन्हें समझा दिया है कि वे दोबारा ऎसा न करें।”

गौरतलब है कि रविवार को मैच के दौरान बारिश आने से मैच सात गेंदों के बाद ही रोक दिया गया था। अधिकारियों ने शाम 7.35 बजे मैच रद्द करने की घोषणा की थी, लेकिन कोहली इसका इंतजार किए बिना ही इस घोषणा से पहले पवेलियन के पास बैठी गर्लफ्रेंड अनुष्का से बात चीत करने पहुंच गए।

ट्रेंडिंग वीडियो