scriptहार के बावजूद टीम इंडिया को BCCI से मिली शाबाशी  | BCCI president Jagmohan Dalmia appreciates Team India's performance | Patrika News
Uncategorized

हार के बावजूद टीम इंडिया को BCCI से मिली शाबाशी 

डालमिया ने कहा कि युवा खिलाडियों में भारतीय टीम को और ऊंचाइयों पर ले जाने की क्षमता हैं

Mar 27, 2015 / 03:44 pm

शक्ति सिंह

team india

team india

मुंबई। आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बावजूद बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने कहा कि टीम ने टूर्नामेंट में कई मौकों पर शानदार क्रिकेट खेला। अपने खेल से भारतीय टीम ने करोड़ो लोगों को खुशी मनाने का मौका दिया।

डालमिया ने बयान जारी कर बताया, मैं भारतीय टीम को विश्व कप में शानदार क्रिकेट खेलने के लिए बधाई देना चाहता हूं। सेमीफाइनल में मिली हार के बावजूद युवा खिलाडियों ने दिखाया है कि वे भविष्य में भारतीय टीम को और ऊंचाइयों पर ले जाने की क्षमता रखते हैं। बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देने के साथ-साथ सभी समर्थकों को भी धन्यवाद दिया।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में 2011 में विश्व चैम्पियन बनी भारतीय टीम मौजूदा विश्व कप टूर्नामेंट के ग्रुप वर्ग तक अपराजित रही थी। इसके बाद क्वार्टर फाइनल में भी भारत ने बांग्लादेश को हराया। सेमीफाइनल में हालांकि आस्ट्रेलिया से मिली 95 रनों की हार के साथ ही भारतीय टीम का टूर्नामेंट में सफर थम गया।

Home / Uncategorized / हार के बावजूद टीम इंडिया को BCCI से मिली शाबाशी 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो