scriptBCCI सचिव अजय शिर्के ठहराए जा सकते हैं मानहानि के दोषी | BCCI secretary Ajay Shirke may get held guilty of defamation | Patrika News
Uncategorized

BCCI सचिव अजय शिर्के ठहराए जा सकते हैं मानहानि के दोषी

सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त न्यायमूर्ति आरएम लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों के हवाले से यह खबर मिली है

Sep 22, 2016 / 04:13 pm

अमनप्रीत कौर

Ajay Shirke

Ajay Shirke

नई दिल्ली। बीसीसीआई के नए सचिव अजय शिर्के को मानहानि का दोषी ठहराया जा सकता है। सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त न्यायमूर्ति आरएम लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों के अनुसार ऐसा किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक पत्र जारी किया है जिसमें की गई टिप्पणी कभी की ही नहीं गई थी।

यह भी पता चला है कि बीसीसीआई ने अभी तक गुरुवार की एजीएम की रिपोर्ट नहीं सौंपी है और समिति बैठक में लिए गए सभी आठ फैसलों पर गौर कर रही है। लोढ़ा पैनल के करीबी सूत्रों ने पीटीआई से कहा – समिति इस पर विचार कर रही है लेकिन प्रथम दृष्टया लगता है कि सभी आठ फैसले पैनल की सिफारिशों का उल्लंघन लगते हैं।

सूत्रों ने हालांकि महाराष्ट्र के व्यवसायी शिर्के के खिलाफ अधिक कड़ा रवैया अपनाया जिन्होंने एक पत्र वितरित किया जिसमें लिखा गया था कि पैनल के सचिव गोपाल शंकरनारायण ने कथित तौर पर चयनकर्ताओं के चरित्र को लेकर गलत टिप्पणियां की हैं। पैनल के सूत्रों ने कहा कि शिर्के को इसके लिये आपराधिक मानहानि का दोषी ठहराया जा सकता है।

Home / Uncategorized / BCCI सचिव अजय शिर्के ठहराए जा सकते हैं मानहानि के दोषी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो