scriptश्रीनिवासन की आईसीसी से होगी छुट्टी, ठाकुर ने किया इशारा | BCCI secretary Anurag Thakur hints at N Srinivasan's ouster from ICC | Patrika News
Uncategorized

श्रीनिवासन की आईसीसी से होगी छुट्टी, ठाकुर ने किया इशारा

बुकी से संबंधों पर आईसीसी के खत के बाद मामले को सार्वजनिक करने के लिए ठाकुर ने श्रीनिवासन को दोषी बताया

May 05, 2015 / 11:59 am

शक्ति सिंह

N Srinivasan

N Srinivasan

नई दिल्ली। आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन के खिलाफ बीसीसीआई जांच का आदेश दे सकती है। सचिव अनुराग ठाकुर ने सोमवार को इस बात की ओर इशारा किया। अनुराग ठाकुर और श्रीनिवासन के रिश्तों में पिछले सप्ताह उस समय और तल्खी आ गई थी जब सामने आया कि ठाकुर बुकी के साथ देखे गए थे। कथित तौर पर श्रीनिवासन ने ठाकुर की जासूसी भी कराई थी। इसके बाद ठाकुर ने जवाबी हमला करते हुए कहा था कि उन्हें सट्टेबाजों से जुड़ी जानकारी अपने परिवार से साझा करनी चाहिए क्योंकि उनकी सट्टेबाजी में भागीदारी साबित हो चुकी है।

ठाकुर का मानना है कि श्रीनिवासन के कामों की जांच की जानी चाहिए। बीसीसीआई इस बारे में जांच करेगी। लेकिन हम बदले की भावना से काम नहीं करेगी। यदि किसी के खिलाफ भी सबूत मिले तो कार्रवाई की जाएगी। सितम्बर तक श्रीनिवासन आईसीसी में बीसीसीआई के प्रतिनिधि हैं और सबूतों के आधार पर हम फैसला लेंगे कि वे आगे भी जारी रखेंगे या नहीं।

बुकी से संबंधों पर आईसीसी के खत के बाद मामले को सार्वजनिक करने के लिए ठाकुर ने श्रीनिवासन को दोषी बताया। उन्होंने कहाकि यह खत उनकी छवि को खराब करने के लिए लिखा गया था। श्रीनिवासन द्वारा जासूसी कराए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहाकि, इन आरोपों की जांच की जाएगी। पिछले कुछ सालों में विवादों के चलते बीसीसीआई की छवि का धक्का लगा है। हम खेल के अच्छे और सफाई के लिए काम कर रहे हैं। 

Home / Uncategorized / श्रीनिवासन की आईसीसी से होगी छुट्टी, ठाकुर ने किया इशारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो