scriptबुकी के साथ दिखे अनुराग ठाकुर, ICC से मिली चेतावनी | BCCI secretary Anurag Thakur spotted with bookie | Patrika News

बुकी के साथ दिखे अनुराग ठाकुर, ICC से मिली चेतावनी

Published: Apr 27, 2015 08:38:00 am

मीडिया रिपोर्टो के अनुसार ठाकुर के एक बुकी से दोस्ती बढ़ाने पर आईसीसी ने कड़ा ऎतराज जताया है

anurag thakur

anurag thakur

नई दिल्ली/दुबई। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर एक बुकी के साथ देखे गए। इस पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुकी से रिश्ते रखने को लेकर उन्हें चेतावनी दी है। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार ठाकुर के एक बुकी से दोस्ती बढ़ाने पर आईसीसी ने कड़ा ऎतराज जताया है।

ठाकुर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट बोर्ड से बीसीसीआई में प्रतिनिधित्व करते हैं। वह हमीरपुर से सांसद भी हैं। रिपोट्र्स के अनुसार ठाकुर को कई बार करण गिलोत्रा के साथ देखा गया है। करण को आईसीसी ने भ्रष्टाचार विरोधी और सुरक्षा यूनिट की निगरानी सूची में डाल रखा है। दोनों की मुलाकातों का मकसद क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

मीडिया में भी अभी ऎसी तस्वीरों का दावा किया जा रहा है, जिसमें अनुराग को बुकी के साथ देखा जा रहा है। दोनों एक पार्टी में केक काटते दिखाई दिए हैं। इस मुलाकात को लेकर आईसीसी ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। आईसीसी ने बीसीसीआई को ईमेल के जरिए चेताया है। यह और बात है कि बीसीसीआई और ठाकुर की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो