scriptWorld cup 2015: सटोरियों ने कहा- नहीं जीतेगी भारतीय टीम  | Bookies favour Australia in World Cup semifinal clash against India | Patrika News

World cup 2015: सटोरियों ने कहा- नहीं जीतेगी भारतीय टीम 

Published: Mar 26, 2015 10:07:00 am

सटोरिए मानते हैं कि भारत के वर्ल्ड कप जीतने की सबसे कम संभावना है

team india

team india

मुंबई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में सटोरियों ने कंगारू टीम की जीत पर दांव लगाया है। इस मैच पर करोड़ों रूपये का सट्टा लगा है। हालांकि पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई की है और कई जगहों पर सट्टा गिरोह का भंडाफोड़ भी किया है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि मैच पर असंगठित रूप से भी पैसा लगाया गया है और इसमें छात्र, व्यापारी और गृहणियां भी शामिल है।

वडोदरा के एक सटोरिए का कहना है कि, मैच के विजेता के रूप में हमने ऑस्ट्रेलिया पर पैसा लगाया है लेकिन टॉस और पहले बल्लेबाजी जैसी बातें काफी महत्वपूर्ण होगी। बुकीज का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया पहले खेलेगा तो 313 रन के लगभग स्कोर बनाएगा और इसका पीछा करते हुए भारत 225 रन पर सिमट जाएगा। जबकि अगर भारत पहले खेलेगा तो 275 रन का स्कोर खड़ा करेगा। दिल्ली के सटोरियों के अनुसार ऑस्ट्रेलिया पर 42 पैसे और भारत पर 2.25 रूपये का भाव है।

उनके अनुसार यदि ऑस्ट्रेलिया जीतता है तो 1.42 बदले में दिए जाएंगे जबकि भारत के जीतने पर 3.25 रूपये वापिस मिलेंगे। मैच सिडनी में हो रहा है इसके चलते ऑस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार है। यदि मैच भारत में होता तो भारत दावेदार होता। मुंबई के सटोरिए भी ऎसा ही मानते हैं और उनके अनुसार भारत के वर्ल्ड कप जीतने की सबसे कम संभावना है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो