scriptबंगाल के डिंडा ने लिए हैट्रिक विकेट, 37 रन ढेर हुई ओड़िशा की टीम | Bowler Ashok Dinda takes 7 wickets with hatrick odisha bowled out for just 37 | Patrika News

बंगाल के डिंडा ने लिए हैट्रिक विकेट, 37 रन ढेर हुई ओड़िशा की टीम

Published: Nov 25, 2015 01:13:00 pm

बंगाल की टीम के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने हैट्रिक सहित सात विकेट लेने के कारण ओड़िशा की दूसरी पारी महज 37 रन पर सिमट गई

Ashok dinda

Ashok dinda

नई दिल्ली। बंगाल की टीम के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा ने हैट्रिक सहित सात विकेट लेने के कारण ओड़िशा की दूसरी पारी महज 37 रन पर सिमट गई। रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन ही बंगाल को 133 रन से बड़ी जीत मिल गई। पिच के कारण हारने के बाद मेहमान टीम ने बीसीसीआई से पिच को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। 

बंगाल क्रिकेट अकादमी ग्राउंड की दोयम दर्जे की पिच ने मैच शुरू होते ही अपना खेल दिखाना शुरू कर दिया था। पहले दिन 77 ओवर के अंदर 20 विकेट गिरे थे जबकि दूसरे दिन लगभग 65 ओवर के अंदर इतने ही विकेट गिर गए। मैच के आखिरी 18 विकेट तो सिर्फ 38 रन पर ही गिर गए। ओड़िशा के सामने 171 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम 19.2 ओवर में 37 रन पर ऑल आउट हो गई, जो इस रणजी सत्र का सबसे कम स्कोर है।


इस पिच पर डिंडा ने हैट्रिक सहित 19 रन देकर सात विकेट वहीं प्रज्ञान ओझा ने 14 रन देकर तीन विकेट लिए। बंगाल ने दूसरी पारी में केवल इन्हीं दो गेंदबाजों का इस्तेमाल किया. बंगाल ने अपनी दोनों पारियों में 142 और 135 रन बनाए। दोनों पारियों में उसके आठ बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच पाए। मंगलवार को दूसरी पारी में उसने आखिरी आठ विकेट 33 रन के अंदर गंवाये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो