Patrika Hindi News

डब्ल्यूआईसीबी के खिलाफ ब्रावो करेंगे कानूनी कार्रवाई

Updated: IST darren bravo
डेरेन ब्रावो को हाल ही में जिम्बाब्वे में त्रिकोणीय सीरीज से पहले टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने अनुबंध को लेकर बोर्ड के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो को जिम्बाब्वे में खेले गए ट्राई सीरीज से बाहर कर दिया गया है। इससे नाराज ब्रावो ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के खिलाफ कानूनी कदम उठाने का फैसला किया हैं।

ब्रावो ने यह दावा किया है कि उन्हें अनुबंध के संबंध में बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरून के साथ हुए विवाद के बाद दौरे पर मौजूद प्रबंधन समिति ने टीम से बाहर किया। खबर यह भी है कि ब्रावो के वकील ने डब्ल्यूआईसीबी को पिछले सप्ताह ही नोटिस भेजा है। लगातार टीम के लिए रन बना रहे ब्रावो को शीर्ष अनुबंध में जगह नहीं दी गई और उन्हें ग्रेड सी के तहत अनुबंधित किया गया है।

ब्रावो और कैमरून के बीच विवाद तब सामने आया था जब कैमरून ने ब्रावो को नजरअंदाज करने का कारण उनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी को बताया था। इसके बाद ब्रावो ने सोशल मीडिया पर कैमरून की आलोचना की थी और कहा था कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें ग्रेड ए में जगह नहीं मिली। इस पूरे प्रकरण से ब्रावो का गुस्सा इतना था कि वह अपना आपा खो बैठे और बोर्ड अध्यक्ष को 'बिग इडियट' तक कह दिया था।

ब्रायन लारा की शैली में बल्‍लेबाजी करने वाले डेरेन ब्रावो अब तक 49 टेस्‍ट में 40.00 के औसत से 3400 रन और 91 वनडे मैचों में 32.03 के औसत से 2595 रन बना चुके हैं

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???