scriptगब्बर ने तोडा कैमरा ट्विटर पर की घोषणा  | CAMERA BROKEN BY SHIKHAR DHAWAN, MAKE ANNOUNCEMENT IN TWITTER | Patrika News

गब्बर ने तोडा कैमरा ट्विटर पर की घोषणा 

Published: Jul 24, 2017 05:27:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

शिखर ने अपनी प्रेक्टिस का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा और सीधा कैमरे पर|

SHIKHAR DHWAN

SHIKHAR DHWAN

नई दिल्ली : गब्बर, भारतीय टीम का दबंग ओपनर बल्लेबाज जो अपने तरीके से खेलता है, खेल के तरीकों से नहीं। ऐसा ही एक वाकया सामने आया श्रीलंका मैं। वुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम जबरदस्त पसीना बहा रही है। मैच से पहले जमकर तैयारी की जा रही है ताकि लंका को फतह किया जा सके। 
कैमरा तोड़ शॉट 
नेट प्रेक्टिस के दौरान शिखर धवन बल्लेबाजी की प्रेक्टिस कर रहे थे। सामने लगा कैमरा उनको रिकार्ड कर रहा था। शिखर ने एक शॉट खेला और कैमरा अपने बचे होने की दुआ मांगने लगा। शिखर ने अपनी प्रेक्टिस का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा और सीधा कैमरे पर| https://twitter.com/BCCI/status/889351596496216065

लड़के समझदार हैं 
रवि शास्त्री ने खिलाडियों के बारे मैं बताया की मैं उनके खेलने की तकनीकि में कोई छेडछाड नहीं करूँगा और न ही ये बताऊंगा कि कैसे खेलना है। यहां सभी प्रोफेशनल ल्हिलादी हैं जिनको ये बताने की जरूरत नहीं है की कैसे खेलना है। शास्त्री ने अपने खिलाडियों को बताया है कि वो टीम से किस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। शास्त्री ने कहा मैं टीम से खुलकर खेलने की आशा करता हूं। खुलकर खेलने का अपना मजा है।
शास्त्री ने कहा कि टीम कोच के रूप मैं मेरा काम टीम को एक दिशा देना है उनमें आत्मविश्वास जगाना है। इसके आगे का काम खुद टीम में शामिल लड़कों को करना है। 
शास्त्री के पासपोर्ट पर पहली मोहर लंका की 
श्रीलंका को हल्के मैं नहीं ले सकते अपने घर मैं श्रीलंका का रिकॉर्ड अन्य टीमों से बेहतर है। यह द्वीपिय देश उनका दूसरा घर है। पहली बार यहाँ 40 साल पहले आया था और आखिरी बार 18 साल पहले जूनियर टीम के साथ आया था। मेरे पासपोर्ट मैं पहला स्टांप श्रीलंका का 18 साल की उम्र मैं लगा था। श्री लंका के साथ मेरी बहुत सी यादें जुड़ी हुयीं हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो