Patrika Hindi News

 कोहली के आउट होते ही क्रिकेट प्रेमियों ने कहा मैच था फ़िक्स, जडेजा पर उतारा गुस्सा

Updated: IST cricket fans hopless
चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के हार पर क्रिकेट प्रेमी खासे निराश दिखे। क्रिकेट प्रेमियों ने चैंपियंस ट्रॉफी को फिक्स होने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली:चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत पर सबसे बड़ी जीत हासिल कर खिताबी मुकाबला अपने नाम कर लिया। 339 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 158 रन पर ही ढेर हो गई। भारतीय टीम की कमजोर शुरुआत से दर्शकों में निराशा छाई रही । क्रिकेट फैंस ने रविंद्र जडेजा पर अपना गुस्सा उतारा।

cricket fans disapointed

कनॉट प्लेस में बड़ी स्क्रीन पर मैच देख रहे दर्शकों ने कहा कि ये मैच फिक्स था। क्रिकेट फैंस ने कहा कि एक या दो प्लेयर नहीं चल सकता। एक के बाद एक आउट होना कही ना कही फिक्सिंग की ओर इशारा करता है। क्रिकेट फैंस ने रविंद्र जडेजा पर अपना गुस्सा उतारा।

भारतीय बल्लेबाज पाक गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते दिखे
भारतीय बल्लेबाज पूरे मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते दिखे। इसको लेकर दर्शकों में खासी नाराजगी दिखी। क्रिकेट प्रेमियों ने आरोप लगाया कि ये चैंपियंस ट्रॉफी फिक्स है। रोहित शर्मा के खाते नहीं खुलने और विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर दर्शकों ने कहा कि ये मैच फिक्स था। एक क्रिकेटी प्रेमी ने कहा कि विराट के आउट के बाद साफ दिखा कि विराट पहले की तरह टेंशन में नहीं आए, और शांत होकर वह पैवेलियन लौट गए।

भारतीय बल्लेबाजों को ढेर होते देख खेल प्रेमियों के चेहरे पर मायूसी छा गई।

cricket fans disapointed

पाक के पूर्व कप्तान ने फिक्सिंग का दिया था बयान
वहीं दूसरी ओर चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व सलामी बल्लेबाज आमिर सोहेल ने एक बयान देकर सनसनी फैला दी थी। सोहेल ने अपनी ही टीम यानी पाकिस्तानी पर परोक्ष रूप से मैच फिक्सिंग के आरोप लगाकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। जिसके बाद सोहेले के इस बयान पर क्रिकेट प्रेमियों में ये बात आग की तरह फैल गई। क्रिकेट फैंस अब आमिर सोहेल की बात को सही बता रहे हैं।
cricket fans disapointed

आमिर सोहेल के आरोपों में दम
एक क्रिकेट प्रेमी के मुताबिक आमिर सुहेल के आरोपों में दम है। कि पाकिस्तान टीम के खिलाडिय़ों पर इससे पहले भी मैच फिक्सिग के कई बार आरोप लग चुके हैं। दरअसल आमिर के बयान के बाद फिक्सिंग की चर्चा चल रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???