Patrika Hindi News

Champions Trophy: हार के बाद भावुक रोहित के साथ खड़े हुए समर्थक

Updated: IST champions trophy: rohit sharma comments after indi
आप लोग पूरी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शानदार खेले। आप सही कह रहे हो एक खराब गेम आपको बुरी टीम नहीं बना सकती...

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया 180 रनों के बड़े अंतर से हार गई। यह हार पाकिस्तान के हाथों मिली अब तक की सबसे बड़ी हार है। इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया का कोई बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया और बुरी तरह से फ्लॉप हो गए। पाक से हार के बाद बोले रोहित शर्मा- रिजल्ट से हम सभी उदास, एक बुरा गेम कुछ नहीं बदल सकता। भारतीय गेंदबाजों ने 50 ओवर में 338 रन लुटा दिए. 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

यह भी पढ़ें-

जीत की खुमारी में मर्यादा भूला पाकिस्तानी एंकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे डाली डूब मरने की नसीहत!

शानदार फॉर्म में चल रहे ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को पारी के पहले ओवर में मोहम्मद आमिर ने चलता कर दिया।

इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया का कोई बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया और बुरी तरह से फ्लॉप हो गए.इस हार के बाद रोहित शर्मा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्विटर पर टीम इंडिया के लिए संदेश दिया। पाक से हार के बाद बोले रोहित शर्मा- रिजल्ट से हम सभी उदास, एक बुरा गेम कुछ नहीं बदल सकता।

यह भी पढ़ें-

पांड्‍या ने रचा ICC क्रिकेट के इतिहास का सबसे बड़ा कीर्तिमान! लेकिन रात के 3 बजे टूटा पांड्या के सब्र का बांध, कही ये बड़ी बात!

हार के बाद रोहित शर्मा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा- रविवार को मैच के जो रिजल्ट आए वो आदर्श नहीं है, हम सभी इससे नाखुश हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एक प्रतिभाशाली क्रिकेट टीम है। एक बुरा गेम कुछ भी नहीं बदल सकता है। हम जल्द ही इससे बाहर निकल आएंगे।

यह भी पढ़ें-

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत की हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों से पाकिस्तानी ने कहा- ''बाप कौन है'', सुनते ही पीटने को दौड़े भारतीय खिलाड़ी शमी

रोहिश शर्मा ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव शाही नाम एक यूजर ने लिखा- "भाई लीज कोई भी न्यूज और दूसरे पाकिस्तानी चैनल मत देखो। मैं झारखंड से हूं और यहां किसी भी तरह की कोई घटना नहीं हुई है। हम आप लोगों का सम्मान करते हैं।"

339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. शानदार फॉर्म में चल रहे ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को पारी के पहले ओवर में मोहम्मद आमिर ने चलता कर दिया.फ्रेक खालिद नाम के एक यूजर ने लिखा- “आप लोग पूरी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान शानदार खेले। आप सही कह रहे हो एक खराब गेम आपको बुरी टीम नहीं बना सकती।”

यह भी पढ़ें-

हमें अपनी टीम इंडिया और अपने खिलाडियों पर गर्व है! क्या आपको है?

सनोबार मेमन नाम की यूजर ने लिखा- “आपका स्वागत है, हम महान टीम और महान खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं।”

रोहित शर्मा का फाइनल मुकाबले को छोड़कर बांकि सभी मैचों में शानदार प्रर्दशन रहा. रोहित ने 4 मैचों में 2 अर्द्धशतक और 1 शतक के साथ 304 रन बनाए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???