scriptक्रिस गेल ने उड़ाया पाकिस्तानी ओपनर शहजाद का मजाक | Chris Gayle trolls Pakistani Opener Ahmed Shehzad on Twitter | Patrika News

क्रिस गेल ने उड़ाया पाकिस्तानी ओपनर शहजाद का मजाक

Published: May 06, 2016 09:27:00 am

क्रिस गेल ने पाकिस्तानी ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है

Chris Gayle, ahmed shahjad

Chris Gayle, ahmed Shahzad

बेंगलूरु। वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तानी ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है। शहजाद ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब देने की पहल की और इस दौरान गेल ने पूछा कि पाकिस्तान टीम से बाहर करने का कारण ज्यादा सेल्फी लेना तो नहीं? शहजाद के ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहुत सारी सेल्फी हैं। इसके बाद शहजाद ने कहा, अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। आप मजेदार हैं गेल। यह सेल्फी आपके लिए और इस पर कोई रोक नहीं लगने वाली। 

शहजाद और गेल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के उद्घाटन संस्करण में जमैका तलावाहस की तरफ से एक साथ खेल चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। 

आईपीएल में बेंगलूरु रॉयल चैलेंजर्स की ओर से खेलने वाले गेल ने फिर ट्वीट कर पाक ओपनर की तारीफ की। उन्होंने लिखा, हंस-हंस के लोटपोट हो गया। पाकिस्तान को कमी खलेगी। तुम मैदान के अंदर और बाहर प्रतिभाशाली खिलाड़ी हो। मगर मुझे एक सेल्फी लेने दो।

शहजाद ने इसके बाद गेल का धन्यवाद कहा। उन्होंने साथ ही कहा, भाई, मैंने मिस नहीं किया। मुझे अपनी क्षमताओं और बोर्ड के फैसलों पर विश्वास रखना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो