scriptजल्द बजेगी भज्जी के घर शहनाई, भांगड़ा के लिए तैयार रहें दोस्त | Clarinet to soon sound in Bhajji's home, friends stay ready for Bhangra | Patrika News
Uncategorized

जल्द बजेगी भज्जी के घर शहनाई, भांगड़ा के लिए तैयार रहें दोस्त

बर्थ डे पार्टी के दौरान भज्जी ने दोस्तों को इशारों-इशारों में ही बता दिया है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Bhajji and geeta basra

Bhajji and geeta basra

चंडीगढ़। काफी लंबे समय बाद क्रिकेट मे वापसी करने वाले टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पिछले शुक्रवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। वहां उन्होंने इशारों-इशारों में यह बात कह दी है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने जन्मदिन पार्टी में आए दोस्तों से शादी में भंगड़ा करने के लिए तैयार रहने को कहा है।

हरभजन ने इशारे में की शादी की बात
जालंधर के छोटी बारादरी इलाके में अपनी मां और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाले हरभजन ने अपने दोस्तों से भविष्य की योजानओं के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि ‘बिया ते पांगरा पाउन नू त्यार रहो’ जिसका हिंदी में मतलब है कि ‘शादी और भांगड़ा के लिए तैयार रहो’। गौरतलब है कि हरभजन के जन्मदिन पर ही उनकी गर्लफ्रेंड गीता बसरा की फिल्म ‘सेकेंड हैंड हस्बैंड’ भी रिलीज हुई है, जिसमें हरभजन गेस्ट रोल में हैं।


फिल्म में भी होगी शादी
गर्लफ्रेंड की फिल्म में रोल कर रहे भज्जी एक ऐसे युवक की भूमिका में हैं जिससे गीता बसरा का परिवार उनकी शादी करा देता है। लोगों की माने तो भज्जी को यह रोल इसलिए मिला है जिससे उनका प्राइवेट रिश्ता पब्लिक किया जा सके। 


जन्मदिन पर मिली दोस्तों की दुआएं
भज्जी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने वालों में सचिन तेंदुलकर, भज्जी के बचपन के दोस्त क्रिकेटर युवराज सिंह, क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह, एक्टर अभिषेक बच्चन और गीता बसरा मुख्य थे। गीता ने टि्वटर पर उनके लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा जो काफी खूबसूरत था।


पब्लिकली एक्सेप्ट नही किया रिश्ता
भज्जी और उनकी गर्लफ्रेंड ने कभी अपने रिश्ते सार्वजनिक तौर पर नहीं स्वीकारा लेकिन भज्जी के दोस्त गीता को हमेशा भाभीजी कहकर ही बुलाते रहे। भज्जी द्वारा दोस्तों को भांगड़ा और शादी के लिए तैयार होने के लिए कहने के बाद अब कई मौकों पर साथ देखे गए इस जोड़े के शादी की तारीख के जल्द सामने आने की उम्मीद की जा रही है।

Home / Uncategorized / जल्द बजेगी भज्जी के घर शहनाई, भांगड़ा के लिए तैयार रहें दोस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो