script

कोहली की सलाह के बाद ही चुना जाएगा नया कोच: सौरभ गांगुली

Published: Jul 10, 2017 06:43:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

सीएसी सदस्य गांगुली ने कहा कि टीम के कप्तान विराट कोहली से चर्चा करने के बाद कोच पद पर फैसला लिया जाएगा, आने वाले दो-तीन दिनों में इस पर फैसला संभव है। 

Indian Cricket Coach

Indian Cricket Coach

मुंबई। सोमवार को मुंबई में आयोजित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) की बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच का चयन नहीं हो सका। दावेदारों के इंटरव्यू लेने के बाद सीएसी के सदस्य सौरभ गांगुली ने कहा कि हमें कोच चुनने के लिए अभी और वक्त चाहिए। सीएसी सदस्य गांगुली ने कहा कि टीम के कप्तान विराट कोहली से चर्चा करने के बाद कोच पद पर फैसला लिया जाएगा, आने वाले दो-तीन दिनों में इस पर फैसला संभव है। बता दें कि बीसीसीआई की सीएसी में सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण सदस्य हैं। 

Team India Coach
ये भी पढ़ें-


5 आवेदकों के हुए इंटरव्यू
भारतीय क्रिकेट टीम का कोच चुनने के लिए सोमवार को सीएसी ने आवेदकों के इंटरव्यू लिए। सबसे पहले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इंटरव्यू देने के लिए बीसीसीआई के दफ्तर पहुंचे। सीएसी ने करीब दो घंटे तक सहवाग का इंटरव्यू लिया। इसके अलावा सीएसी ने रवि शास्त्री, रिचर्ड पायबस, टॉम मूडी और लालचंद राजपूत का इंटरव्यू लिया है।

ravi shastri के लिए चित्र परिणाम

कुछ दिनों में होगी कोच के नाम की घोषणा
गांगुली ने कहा कि हम किसी बात की जल्दी में नहीं है। हम कुछ लोगों से बात करके, जिसमें कप्तान कोहली का नाम भी शामिल है, फिर कोच पद का फैसला लेंगे। हम कुछ दिनों के बाद इस पर अंतिम फैसला लेंगे। बता दें कि सीएसी ने सोमवार को कोच पद के लिए आवेदन करने वाले 10 लोगों में से 5 लोगों के इंटरव्यू ले लिए हैं। 


ये भी पढ़ें-

अब रवि शास्त्री और टॉम मूडी रेस में
टीम इंडिया के मुख्य कोच पद की दौड़ में अब रवि शास्त्री और टॉम मूडी सबसे आगे चल रहे हैं। बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों के अनुसार, सीएसी ने रवि शास्त्री और टॉम मूडी में से किसी एक को चुनने का फैसला कर लिया है। हालांकि, इन दोनों में से किसी एक नाम की घोषणा से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली की सलाह भी ली जाएगी।

INDvsWI, Virat Kohli

इन लोगों ने किया है आवेदन
भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच पद के लिए बीसीसीआई को 10 आवेदन मिले हैं। इसमें टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, डोडा गणेश, लालचंद राजपूत, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा (ओमान की राष्ट्रीय टीम के कोच) फिल सिमंस और उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी शामिल हैं।

virat


ये भी पढ़ें-

देशभर के क्रिकेट प्रेमियों को मिली निराशा
देश के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें सोमवार को भारतीय टीम के मुख्य कोच के चयन पर टिकी थीं, लेकिन सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सीएसी द्वारा कोच का चयन नहीं करने से निराशा हाथ लगी। 

ट्रेंडिंग वीडियो