scriptकांग्रेसी नेता की मांग, कोहली की करो टीम इंडिया से छुट्टी | Congress leader demands Virat kohli's exclusion from team India | Patrika News

कांग्रेसी नेता की मांग, कोहली की करो टीम इंडिया से छुट्टी

Published: Mar 27, 2015 02:58:00 pm

कांग्रेसी नेता ने कहा कि टीम तैयारी में लगी थी और कोहली अपनी गर्लफ्रैंड अनुष्का के साथ चिकन खा रहे थे

virat kohli

virat kohli

लखनऊ। वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के हाथों पराजित होने के बाद टीम इंडिया के उपकप्तान विराट कोहली को टीम से निकालने की मांग उठी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा के सदस्य और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विवेक कुमार सिंह ने कहा कि जब सेमीफाइनल के लिये आस्ट्रेलिया की पूरी टीम तैयारी में लगी थी तब विराट कोहली अपनी गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा के साथ अफगानी चिकन खा रहे थे।

सिंह ने कहा कि विराट को तत्काल टीम से निकाला जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने क्रिकेट प्रेमियों को निराश किया है। किसी “लापरवाह” को टीम में कैसे रखा जा सकता है। साथ ही बीसीसीआई के उन अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए जिसने प्रेमिका और पत्नी को विश्व कप में ले जाने की अनुमति दी। सिंह ने कहा कि इसी अनुमति के बाद खिलाडियों का मन भटक गया जिसका नतीजा सामने है।

गौरतलब है भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद गुरूवार को लखनऊ के बापू भवन की सातवीं मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली थी। वह सिंचाई विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के आउट होते ही उसने छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गयी। फतेहपुर में भी एक युवक के आत्महत्या की सूचना है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो