scriptसख्त होंगे बीसीसीआई के नियम, धोनी-विराट की बढ़ेंगी मुश्किलें | Cricket's cosy clubs in trouble | Patrika News
Uncategorized

सख्त होंगे बीसीसीआई के नियम, धोनी-विराट की बढ़ेंगी मुश्किलें

बीसीसीआई जल्द ही नियमों का दायरा बड़ा और कड़ा करने जा रही है, अगर ऎसा हो जाता है तो कप्तान धोनी सहित कई खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ना तय

Jan 30, 2016 / 08:25 pm

Rakesh Mishra

MSD

MSD

नई दिल्ली। बीसीसीआई जल्द ही नियमों का दायरा बड़ा और कड़ा करने जा रही है, यानी हितों के टकराव की स्थिति बन जाएगी। अगर ऎसा हो जाता है तो कप्तान धोनी सहित कई खिलाडियों की मुश्किलें बढ़ना तय है, क्योंकि ये खिलाड़ी खेलों से संबंधित व्यवसायिक गतिविधियों में शामिल हैं। नियमों का दायरा बढ़ जाने से क्रिकेट बॉडी, टीम इंडिया से जुड़े खिलाड़ी या पदाधिकारी और उनके नजदीकी संबंधी इसमें शामिल हो जाएंगे। इस संबंध में बीसीसीआई की आज बैठक होनी है।



बीसीसीआई की वर्किग कमेटी की इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। इस बैठक में बीसीसीआई लोकपाल नियुक्ति का प्रस्ताव भी रखेगा, जो कि क्रिकेट संबंधी शिकायतों का तीन दिनों के भीतर निपटारा करेगा। वहीं नियमों का दायरा बढ़ जाने से ना सिर्फ धोनी बल्कि विराट कोहली, रोजन बिन्नी, कोच और चयनकर्ता रवि शास्त्री भी प्रभावित होंगे। ये सभी खेल संबंधी अन्य व्यवसायिक गतिविधियों में शामिल है। इस बैठक की अध्यक्षता बीसीसीआई के नए अध्यक्ष शशांक मनोहर करेंगे।

मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें mp.patrika.com

Home / Uncategorized / सख्त होंगे बीसीसीआई के नियम, धोनी-विराट की बढ़ेंगी मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो