scriptश्रीलंका दौरे पर पत्नी व गर्लफ्रैंड को नहीं ले जा पाएंगे क्रिकेटर | Cricketers won't be allowed to accompany with wives and girlfriends to Srilanka | Patrika News
Uncategorized

श्रीलंका दौरे पर पत्नी व गर्लफ्रैंड को नहीं ले जा पाएंगे क्रिकेटर

बीसीसीआई ने इस दौरे पर बीवियों और गर्लफ्रैंड्स को खिलाडियों के साथ जाने की अनुमति नहीं दी है

Jul 31, 2015 / 10:38 am

शक्ति सिंह

team india

team india

मुंबई। अगस्त में श्रीलंका दौरे पर टेस्ट श्रृंखला खेलने जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों को इस बार अपने जीवनसाथी का साथ नहीं मिलेगा। बीसीसीआई ने इस दौरे पर बीवियों और गर्लफ्रैंड्स को खिलाडियों के साथ जाने की अनुमति नहीं दी है। भारत इस दौरे पर तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगा।



विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम के ज्यादातर खिलाड़ी बांग्लादेश दौरे के बाद लगभग एक महीने से आराम कर रहे हैं और इस दौरान वे अपनों के साथ ही थे। बोर्ड का मानना है कि इसके चलते खिलाडियों को पहले से चल रहे प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले इंग्लैण्ड और बाद में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बीवियों और गर्लफ्रैंड्स को क्रिकेटरों के साथ जाने की अनुमति दी गई थी। इसके बाद वर्ल्ड कप में भी टीम के नॉक आउट में पहुंचने पर खिलाडियों की बीवियां और गर्लफ्रेंड्स ऑस्ट्रेलिया गई थी।



इसी बीच टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री दौरे के बीच में टीम से जुड़ेंगे। वे अभी एशेज श्रृंखला में कमेंट्री के लिए इंग्लैण्ड गए हुए हैं। बताया जा रहा है कि वे गाले में पहले टेस्ट से एक दिन पहले ही टीम से जुड़ पाएंगे। इस बीच भारतीय टीम एक तीन दिवसीय वार्म अप मैच भी खेल लेगी। शास्त्री ने बीसीसीआई को अपने फै सले के बारे में बता दिया है।

Home / Uncategorized / श्रीलंका दौरे पर पत्नी व गर्लफ्रैंड को नहीं ले जा पाएंगे क्रिकेटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो