scriptकटक टी20 : शर्मनाक ! गुस्साए प्रशंसकों ने मैदान पर फेंकी बोतलें | Cuttackt20 : Angry fans throw bottles on ground | Patrika News

कटक टी20 : शर्मनाक ! गुस्साए प्रशंसकों ने मैदान पर फेंकी बोतलें

Published: Oct 06, 2015 12:42:00 am

मैच रोके जाने से पहले मेहमान टीम ने 13 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए हैं और डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक वह मेजबान टीम से 15 रन आगे है

India SA

India SA

कटक। बाराबाती स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की मजबूत स्थिति से नाराज प्रशंसकों ने मैदान में पानी की बोतलें फेंकी जिसके चलते मैच को रोकना पड़ा। मैच रोके जाने से पहले मेहमान टीम ने 13 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए हैं और डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक वह मेजबान टीम से 15 रन आगे है। अगर मैच यहीं पर खत्म कर दिया जाता है तो दक्षिण अफ्रीकी टीम को विजेता घोषित कर दिया जाएगा। इस जीत के साथ ही तीन मैचों की सीरीज टीम इंडिया के हाथ से निकल जाएगी। पहला मैच दक्षिण अफ्रीका ने सात विकेट से जीत लिया था।

टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। टीम इंडिया ने मेहमान टीम के सामने घुटने टेक दिए थे और 17.2 ओवरों में 92 रन बनाकर ऑल आउट हो गए थी। टी20 मैचों में भारत का यह दूसरा सबसे कम स्कोर है। फरवरी 2008 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में भारत 74 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी।

कटक में खेले जा रहे मैच में भारत की खराब स्थिति से नाराज दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दी थी जिसके चलते मैच को दो बार रोकना पड़ा। हालांकि, अच्छी बात यह रही की बोतलें खिलाडियो तक नहीं पहुंच पाई जिससे किसी को चोटें नहीं आई। पुलिस ने जब स्थिति को नियंत्रण में किया तो मैच को फिर से शुरू किया। हालांकि, थोड़ी देर बार दर्शकों ने फिर से बोतलें फेंकनी शुरू कर दी जिससे मैच को रोक दिया गया है। अंतिम फैसला अंपायर और मैच रैफरी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो