Uncategorized

श्रीनि के गे बेटे का आरोप, लड़की से शादी कराना चाहते हैं पापा

श्रीनिवासन पर उनके बेटे अश्विन ने जबरदस्ती लड़की से शादी कराने का दबाव डालने का आरोप लगाया है

May 04, 2015 / 10:55 am

शक्ति सिंह

srinivasan gay son ashwin

मुंबई। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर उनके बेटे अश्विन ने वंश बढ़ाने के लिए जबरदस्ती लड़की से शादी कराने का दबाव डालने का आरोप लगाया है। अश्विन गे है और वह अपने पार्टनर अवि मुखर्जी के साथ रहता है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि उसे और उसके पार्टनर को उनके पिता ने अपने घर के पास एक मकान में बंधक बनाकर रखा। मेरे पिता ने हम पर अत्याचार किए और दबाव डाला कि मैं अवि को छोड़कर शादी कर लूं और वंशवृद्धि के लिए बच्चे पैदा करूं। लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरे पिता पैतृक संपत्ति में मुझे हिस्सा दे और अवि के साथ जीने दें।

अश्विन ने अपने पिता के पत्र दिखाते हुए बताया कि, उनके लिखे शब्दों से साफ होता है कि वे किस तरह से मेरी होमोसेक्सुअलटी और पार्टनर को देखते हैं। पत्र में श्रीनिवासन ने लिखा है कि, तुम्हारी मां और मैं तुम्हे बहुत प्रेम करते हैं। मैं चाहता हूं कि तुम मेरी संपत्ति को संभालो। मैं नही चाहता कि इसका वारिस कोई और बने। इसलिए तुम एक लड़की से शादी करलो, जिससे परिवार को वारिस मिले। ये पत्र उन्होंने 2007 से 2008 के बीच लिखे।

गौरतलब है कि अश्विन ने 2012 में खुद को सार्वजनिक रूप से समलैंगिक घोषित कर दिया था। उस समय उन्होंने आरोप लगाया था कि मेरे पिता के कहने पर पुलिस उन्हें प्रताडित कर रही है। इस घटना के बाद से वे अपने परिवार से अलग रह रहे हैं। श्रीनिवासन के एक बेटा और एक बेटी है। उनकी बेटी रूपा की शादी गुरूनाथ मयप्पन से हुई जो कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपी है।

Home / Uncategorized / श्रीनि के गे बेटे का आरोप, लड़की से शादी कराना चाहते हैं पापा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.