scriptक्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी की चाकू घोंपकर हत्या | Delhi: Boy stabbed in dispute during cricket match | Patrika News

क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी की चाकू घोंपकर हत्या

Published: Jan 27, 2016 10:51:00 am

बुराड़ी में क्रिकेट मैच के दौरान एक 23 साल के युवकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहीं युवक को तडफ़ता छोड़कर फरार हो गए

Pankaj

Pankaj

नई दिल्ली। बुराड़ी में क्रिकेट मैच के दौरान एक 23 साल के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद युवक को वही तडफ़ता छोड़कर फरार हो गए। युवक क्रिकेट मैदान में ही काफी देर तक तडफ़ता रहा और बाद में उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक एक प्राइवेट कंपनी में फील्ड जॉब का काम करता था। मृतक युवक के पिता ने बताया कि वह घर पर हमें दो घंटे क्रिकेट खेलने के बाद बहन की शादी के कार्ड बांटने की कहकर गया था। उनके पिता सुरेश कुमार ने बताया कि उनका बेटा क्रिकेट खेलने का काफी शौकीन था।

युवक के जानकार लड़कों में से ही किसी ने मोबाइल पर कॉल करके परिवार को इस घटना की खबर दी। उसके कुछ देर बाद पुलिस को कॉल मिली। परिवार वाले युवक को सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बुराड़ी थाने की पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्या की वजह अभी साफ नहीं है। हालांकि, जांच में लव एंगल भी निकलकर सामने आ रहा है। वारदात में शामिल लड़कों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम पंकज कुमार है। वह बुराड़ी के संत नगर स्थित कमल विहार के सी-ब्लॉक में परिवार के साथ रहता था।

मृतक के पिता सुरेश कुमार कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित सरकारी बैंक में काम करते हैं। पंकज का एक बड़ा भाई विकास है और दो बहन हैं, जिनमें एक की शादी हो चुकी है। दूसरी बहन की शादी छह दिन बाद होनी है। घर में शादी की खुशी और उससे जुड़ी तैयारियों का माहौल चल रहा था। सुरेश कुमार ने पुलिस को बयान दिया कि रिपब्लिक डे पर ऑफिस की छुट्टी होने की वजह से पंकज मंगलवार सुबह घर पर ही था। करीब 11 बजे वह खाना खाने के बाद घर से बहन की शादी के कुछ कार्ड बांटने के लिए अपनी स्कूटी से निकला था। परिवार को पंकज ने कहा था कि वह दोस्तों को भी कार्ड बांटने जा रहा है।

करीब 2 बजे के आसपास परिवार के पास पंकज के एक दोस्त का फोन आया कि पांच छह लड़कों ने झगड़े के बाद उसको चाकू घोंप दिया है। घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर क्रिकेट मैदान में पंकज खून से लथपथ पड़ा था। परिवार और दोस्त फौरन पंकज को लेकर सुश्रुत ट्रॉमा पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पंकज के दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला कि वारदात के वक्त क्रिकेट मैच चल रहा था। उसी दौरान झगड़ा होने पर पंकज के सीने में चाकू घोंप दिया गया। बुराड़ी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कुछ लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। हत्या की वजह अभी क्लियर नहीं है। खबर है कि गली के पास ही रहने वाली एक लड़की से फ्रेंडशिप भी हत्या की वजह हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो