scriptबड़ा खुलासा : पाक महिला टीम में धोनी और विराट सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर | Dhoni and Kohli most popular among Pakistan Women cricketers | Patrika News
Uncategorized

बड़ा खुलासा : पाक महिला टीम में धोनी और विराट सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने भारतीय कप्तान धोनी और कोहली को अपनी टीम में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर बताया

Mar 14, 2016 / 12:33 pm

भूप सिंह

Virat Kohli

Virat Kohli

नई दिल्ली। पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने भारतीय कप्तान महेंद्र ङ्क्षसह धोनी और उप कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर बताया है। कप्तान मीर ने कहा, कुछ नाम लोकप्रिय हैं। अगर आप सिर्फ मेरे खिलाडिय़ों के बारे में पूछेंगे तो मुझे लगता है कि विराट कोहली टीम में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। लेकिन व्यक्तिगत रूप से कहूं तो महेंद्र सिंह धोनी मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं क्योंकि वह भारत के कप्तान हैं। वह मैदान के बाहर और अंदर खुद को बेहतरीन ढंग से पेश करते हैं।

उन्होंने जूनियर खिलाडिय़ों की टीम को बेहतरीन टीम में बदला है। मीर ने पिछले कुछ वर्षों में पाकिस्तान में महिला क्रिकेट के प्रति रवैये में बदलाव के लिए काफी योगदान दिया है, अब वह टीम की कप्तानी सौंपने को तैयार हैं और खेल से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

वर्ल्ड के बाद कप्तानी छोड़ेगी सना मीर
30 वर्षीय क्रिकेटर मीर ने वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोडऩे का फैसला किया है। उन्होंने कहा, कप्तानी के लिए हमेशा कोई न कोई मौजूद रहेगा। मुझे लगता है कि अगले कप्तान के आने के लिए यह सही समय होगा। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उनके जाने से टीम में खालीपन आ जाएगा।

Home / Uncategorized / बड़ा खुलासा : पाक महिला टीम में धोनी और विराट सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो