scriptक्या फिर से आपस में भिड़ गए थे गंभीर और कोहली? | Did Kohli-Gambhir spat in Banglore during IPL-8 match? | Patrika News
Uncategorized

क्या फिर से आपस में भिड़ गए थे गंभीर और कोहली?

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को दोनों टीमों के बीच मैच के बाद एक बार फिर से दोनों आमने-सामने हो गए

May 04, 2015 / 02:07 pm

शक्ति सिंह

virat kohli-gautam gambhir

virat kohli-gautam gambhir

बेंगलूरू। आईपीएल-6 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के बीच हुई मौखिक जंग अब भी लोगों के जेहन में जिंदा है। ऎसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को दोनों टीमों के बीच मैच के बाद एक बार फिर से दोनों आमने-सामने हो गए। इस बार भी मैदान बेंगलोर का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम ही रहा।

खबरों के अनुसार मंदीप सिंह ने केकेआर के गेंदबाज आंद्रे रसैल की लगातार दो गेंदों पर दो छक्के उड़ाकर अपनी टीम को जीत दिलाई और इससे कोहली खुशी से झूम उठे। कोहली की खुशी से गंभीर थोड़े चिढ़ गए। इसके बाद दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई लेकिन बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी। लेकिन इसी बीच उनकी आमने-सामने की फोटो कैमरे में कैद हो गई।

दोनों टीमें आईपीएल-8 में दो बार भिड़ी हैं और दोनों बार बाजी आरसीबी के हाथ लगी है। रोचक बात है कि दोनों बार मुकाबला अंतिम ओवर तक गया और वहां गंभीर की सेना को मात मिली। शनिवार को एकबारगी तो लगा कि मैच बारिश के कारण धुल जाएगा लेकिन बाद में 10-10 ओवर का मैच खेला गया। केकेआर ने 112 रन का लक्ष्य दिया जिसे आरसीबी ने दो गेंद रहते हासिल कर लिया। 

Home / Uncategorized / क्या फिर से आपस में भिड़ गए थे गंभीर और कोहली?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो