scriptदिनेश कार्तिक-दीपिका की तीन दिन में दूसरी बार शादी | Dinesh Karthik-Dipika Pallikal married again according to Hindu rituals | Patrika News

दिनेश कार्तिक-दीपिका की तीन दिन में दूसरी बार शादी

Published: Aug 21, 2015 10:09:00 am

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने गुरूवार को तीन दिन में दूसरी बार शादी की, इस वीकेंड पर दीपिका ने अपने दोस्तों को बैचलर पार्टी दी थी

Dinesh karthik-Dipika Pallikal marriage

Dinesh karthik-Dipika Pallikal marriage

चेन्नई। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने गुरूवार को तीन दिन में दूसरी बार शादी की। गुरूवार को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की औ अग्नि के सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया। यह शादी तेलुगू-नायडू पद्धति से हुई। इससे पहले मंगलवार को दोनों ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी की थी।



गुरूवार को हिंदू धर्म के अनुसार शादी के दौरान कार्तिक ने क्रीम कलर की शेरवानी और साफा पहन रखा था जबकि दीपिका ने चमकीले पीले और गुलाबी रंग की पारंपरिक साड़ी पहन रखी थी, साथ ही बालों में गजरा लगा रखा था। आपकों बता दें कि दीपिका ईसाई है जबकि कार्तिक हिंदू है इसके चलते दो बार दोनों धर्मो के हिसाब से शादी हुई। शादी से पहले इस वीकेंड पर दीपिका ने अपने दोस्तों को बैचलर पार्टी दी थी। इसमें केवल करीबी 15 दोस्तों को ही बुलाया गया था।



दो साल पहले मिले
कार्तिक और दीपिका की पहली मुलाकात फरवरी 2013 में हुई। इसी साल दोनों ने सगाई कर ली, हालांकि सगाई के बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को गोपनीय रखा। पिछले साल अगस्त के दौरान दोनों ने इसे जाहिर किया और बताया कि 2015 मध्य तक वे शादी कर लेंगे। कार्तिक से मिलने से पहले दीपिका को क्रिकेट में कोई रूचि नहीं थी और वह इस खेल से नफरत करती थी। हालांकि बाद में वे आईपीएल में कार्तिक को चीयर करते हुए नजर आई।



कार्तिक की दूसरी शादी
दिनेश कार्तिक की यह दूसरी शादी है। इससे पहले 2007 में उन्होंने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी। 2012 में आईपीएल-5 के दौरान मुरली विजय का कार्तिक की पत्नी निकिता से अफेयर हो गया। मामला सामने आने के बाद कार्तिक ने तलाक लेने का फैसला किया। इस दौरान निकिता प्रेगनेंट थी। तलाक के बाद निकिता और मुरली विजय ने शादी कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो