Patrika Hindi News

चैम्पियंस ट्रॉफी में चोटिल मनीष पांडे का स्थान लेंगे दिनेश कार्तिक

Updated: IST dinesh karthik
अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए मनीष पांडे के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है। बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की।

नई दिल्ली. अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए मनीष पांडे के चोटिल होने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की। बीसीसीआई ने बयान में कहा है, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मध्यक्रम और विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडे की जगह चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम में चुना है।" बयान में कहा गया है, "पांडे को अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी।"

आईपीएल में किए अच्छे प्रदर्शन का लाभ
दिनेश कार्तिक को आईपीएल में किए गए अच्छे प्रदर्शन का लाभ मिला है। कार्तिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से 361 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

पांडे को आईपीएल के दौरान लगी चोट
लंबे समय बाद भारतीय क्रिकेट टीम में कमबैक करने वाले मनीष पांडे को आईपीएल के दौरान चोट लग गई थी। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे पांडे बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए इलिमिनेटर मैच में चोट के कारण नहीं खेल सके।

गत विजेता है भारत
भारत चैम्पियंस ट्राफी का गत विजेता है। भारत ने पिछली बार इंग्लैंड को फाइनल मुकाबले में हरा कर ट्राफी अपने नाम की थी।चैम्पियंस ट्राफी की शुरुआत एक जून से हो रही है, जो 18 जून तक चलेगी। मौजूदा विजेता भारत चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???