scriptद्रविड़ भारत के युवाओं को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे है : पोलार्ड | Dravid Has Done a Magnificent Job With India's Youngsters: Pollard | Patrika News

द्रविड़ भारत के युवाओं को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे है : पोलार्ड

Published: Apr 23, 2016 03:04:00 pm

कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत के युवा खिलाडिय़ों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं

Rahul Dravid

Rahul Dravid

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत के युवा खिलाडिय़ों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। जब पोलार्ड से पूछा गया कि दिल्ली की टीम बहुत अनुभवी नहीं है, तो उन्होंने कहा, राजस्थान रॉयल्स के पास भी युवा टीम थी और आप पर्दे के पीछे से काम कर रहे व्यक्ति पर गौर करो तो राहुल द्रविड़ ने भारत भर में युवाओं के साथ बेहतरीन काम किया है।

उन्होंने कहा, यहां तक दिल्ली के युवा भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को बेंगलूरु में ही हराया। उन्हें युवाओं पर विश्वास है और मैदान पर प्रदर्शन करने से बेहतर कुछ नहीं होता है। 

अधिकतर टीमें लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर रही है लेकिन पोलार्ड का मानना है कि पहले बल्लेबाजी करने की तुलना में यह अधिक मुश्किल है। उन्होंने कहा, भले आपको कितने रन बनाने हैं लेकिन तब भी आपको वहां पहुंचना होगा।

विकेट गिर जाते हैं तो आप बैकफुट पर पहुंच जाते हो और ऐसे में आपको अपने खेल में बदलाव करना पड़ता है। लेकिन आप लक्ष्य का अच्छी तरह से पीछा करो या पहले बल्लेबाजी, आपको अच्छी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी। किसी भी मैदान पर आपको पता होता है कि बराबरी का स्कोर क्या है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो