Uncategorized

फ्लैचर का कांट्रेक्ट खत्म, कौन बनेगा टीम इंडिया का नया कोच?

बताया जाता है कि टीम इंडिया के नए कोच को लेकर जल्द ही प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी

Mar 28, 2015 / 10:23 am

शक्ति सिंह

मुंबई। वर्ल्ड कप 2015 के सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ ही डंकन फ्लैचर का टीम इंडिया के साथ सफर भी समाप्त हो गया। भारत के साथ फ्लैचर ने 2015 वर्ल्ड कप तक के लिए कांट्रेक्ट किया था और न तो बीसीसीआई उनका कार्यकाल बढ़ाना चाहता है और न ही फ्लैचर अपने कांट्रेक्ट में बढ़ोत्तरी चाहते हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि, डंकन फ्लैचर अनुबंध का नवीनीकरण नहीं मांग रहे हैं और बोर्ड भी उन्हें ताजा अनुबंध नहीं दे रहा है। बताया जाता है कि फ्लैचर ऑस्ट्रेलिया से सीधे अपने देश दक्षिण अफ्रीका लौट जाएंगे।

वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ऑस्ट्रेलिया गए हैं और वे फ्लैचर से इस बारे में बात करेंगे। हालांकि उन्होंने कहाकि, “मुझे अभी इस बारे में फ्लैचर से बात करनी है। बोर्ड उनके भविष्य का फैसला करेगा। टीम भारत के लिए रवाना हो गई है।” भारतीय टीम के स्वदेश वापसी के बारे में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि टीम दो हिस्सों में भारत लौटेगी। कुछ लोग शुक्रवार को मुंबई पहुंच गए हैं जबकि कुछ शनिवार को दिल्ली पहुंचेंगे।

बताया जाता है कि टीम इंडिया के नए कोच को लेकर जल्द ही प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार रवि शास्त्री सबसे बड़े दावेदार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का नाम भी चल रहा है और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी उनके नाम पर राजी है। 

Home / Uncategorized / फ्लैचर का कांट्रेक्ट खत्म, कौन बनेगा टीम इंडिया का नया कोच?

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.