scriptCSK के ड्वेन ब्रावो बने रॉकस्टार, चलो-चलो गाना किया लॉन्च | Dwayne Bravo Launches his Music Single 'Chalo Chalo' | Patrika News

CSK के ड्वेन ब्रावो बने रॉकस्टार, चलो-चलो गाना किया लॉन्च

Published: May 06, 2015 09:31:00 am

उन्होंने कहा जब मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा होता हूं तो मैं डीजे ब्रावो बन जाता हूं

dwayne bravo

dwayne bravo

चेन्नई। क्रिकेट के मैदान पर विकेट लेने और कैच लपकने के बाद अपने अनूठे डांस स्टेप्स के लिए मशहूर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अब रॉकस्टार भी बन गए हैं। उन्होंने अपना खुद का गाया हुआ एक गाना लांच किया है। अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से विपक्षी खिलाडियों के छक्के छुड़ाने वाले वेस्टइंडीज के ब्रावो ने “चलो चलो” शीर्षक से अपना गाना लॉन्च किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा जब मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा होता हूं तो मैं डीजे ब्रावो बन जाता हूं। मुझे संगीत बहुत पसंद है और खासकर भारतीय संगीत को लेकर मेरे अंदर दीवानगी भरी है। चलो चलो इसी क्षेत्र में मेरी उपलब्धि है। इसमें कैरेबियाई, पश्चिमी और भारतीय संगीत का शानदार मिश्रण है।” ब्रावो ने कहा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से विवाद के बाद विश्वकप टीम में शामिल नहीं किए जाने से मैं निराश था और अपना ध्यान बंटाना चाहता था। इसी दौरान इस गाने का विचार मेरे दिमाग में आया और मैंने इसपर काम शुरू कर दिया।

ब्रावो के इस एकल गाने को चेन्नई स्थित डिजीटल इंटरटेनमेंट कंपनी डिवो ने लांच किया जिसका आधिकारिक वीडियो जल्दी ही जारी होगा। इससे पहले उला नाम की तेलूगु फिल्म में भी एक गाने में हाथ आजमा चुके ब्रावो ने कहा भारत और मेरे गृहनगर त्रिनिदाद एंड टोबैगो में संगीत को लेकर दीवानगी एक समान है। मैं यहां भविष्य में डीजे ब्रावो डांस स्कूल खोलने पर विचार कर रहा हूं। चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म का लुंगी डांस और तेलूगु रिंगा रिंगा गाना उन्हें बेहद पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो