scriptIPL सट्टेबाजी मामले में जयपुर, दिल्ली, मुंबई में तलाशी अभियान | ED conducted searches in Delhi, Mumbai, Jaipur in IPL betting probe case | Patrika News

IPL सट्टेबाजी मामले में जयपुर, दिल्ली, मुंबई में तलाशी अभियान

Published: May 22, 2015 11:10:00 am

ईडी ने पुणे में RCB और रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में सट्टेबाजी के चलते पठानकोट से एक
बुकी को गिरफ्तार किया है।

IPL betting

IPL betting

नई दिल्ली। आईपीएल सट्टेबाजी मामले में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) ने जयपुर, दिल्ली और मुंबई में तलाशी अभियान चलाया है। हाल ही में कुछ बड़े बुकिज पकड़े गए हैं और इसके बाद ही यह अभियान छेड़ा गया है।

ईडी ने पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में सट्टेबाजी के चलते पठानकोट से एक बुकी को गिरफ्तार किया है। इसी के बाद तलाशी अभियान चलाया गया है। पठानकोट से पकड़े गए बुकी का नाम अनूप महाजन बताया जाता है। यहीं के रहने वाले इस बुकी के बारे में खबर लगते ही पुलिस ने इसके घर पर छापा मार इसे पकड़ लिया था। अनूप के पास से 3.30 लाख रूपए, 13 मोबाइल, एक एलसीडी और एक कैलकुलैटर बरामद हुआ था।


पुलिस ने मंगलवार रात को भी सुजानपुर इलाके में आईपीएल सट्टेबाजी लगाते 5 बुकीज को गिरफ्तार किया था। इन पांचों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और बताया है कि ये एक दिन में एक मैच के दौरान 200 बार सट्टे की बाजियां लगवाया करते थे। आरोपियों ने यह भी बताया है कि वे हिमाचल और जम्मू क्षेत्र से आने वाले अपने ग्राहकों को पांच सितारा सुविधाएं दिया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो