scriptबांग्लादेश दौरे पर जाएगा ईसीबी का सुरक्षा दल | england cricket board security persons will go to bangladesh | Patrika News
Uncategorized

बांग्लादेश दौरे पर जाएगा ईसीबी का सुरक्षा दल

इंग्लैंड को बांग्लादेश दौरे पर इस वर्ष अक्टूबर में तीन एकदिवसीय और दो
टेस्ट मैच खेलने हैं। लेकिन देश में हाल ही में हुये आंतकवादी हमलों के बाद
विदेशी टीमों के लिये यहां पर सुरक्षा एक प्रमुख मुद्दा बना हुआ है।

Aug 16, 2016 / 03:14 pm

निखिल शर्मा

England team

England team

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) का सुरक्षा दल तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेगा और उसके बाद वह सुरक्षा एजेंसियां, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के उच्च आयोग तथा गृह मंत्री असद्दुजमन खान से मुलाकात करेगा।

इंग्लैंड को बांग्लादेश दौरे पर इस वर्ष अक्टूबर में तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। लेकिन देश में हाल ही में हुये आंतकवादी हमलों के बाद विदेशी टीमों के लिये यहां पर सुरक्षा एक प्रमुख मुद्दा बना हुआ है।

ईसीबी दल अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान यहां की सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा करेगा उसके बाद ही अपनी टीम को यहां पर भेजेगा।

बीसीबी के मीडिया प्रमुख जलाल यूनुस ने कहा कि इंग्लैंड की अंडर-19 टीम ने इस वर्ष जनवरी में हुये विश्वकप में हिस्सा लिया था और हमें उम्मीद है कि सीनियर टीम भी बांग्लादेश दौरे पर आयेगी।

हालांकि आस्ट्रेलिया की अंडर—19 टीम ने सुरक्षा कारणों से गत वर्ष अक्टूबर में बंगलादेश का दौरा रद्द कर दिया था। उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर हमने व्यापक प्रबंध किये हैं और हमें उम्मीद है कि ईसीबी का सुरक्षा दल हमारी सुरक्षा तैयारियों से संतुष्ट होगा।

Home / Uncategorized / बांग्लादेश दौरे पर जाएगा ईसीबी का सुरक्षा दल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो