scriptइंग्लैंड के क्रिकेटर्स को मिलेगी बांग्लादेश नहीं जाने की छूट | England cricketers will get option to not to got to Bangladesh | Patrika News

इंग्लैंड के क्रिकेटर्स को मिलेगी बांग्लादेश नहीं जाने की छूट

Published: Aug 25, 2016 03:08:00 pm

खुद इंग्लैंड के वनडे टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन ने यह जानकारी दी है

Eoin Morgan

Eoin Morgan

लंदन। सुरक्षा के लिहाज से बांग्लादेश जाने से घबराने वाले इंग्लिश खिलाडिय़ों को इस बार टीम से हटने की स्वीकृति दी जाएगी। यह बात खुद इंग्लैंड के वनडे टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कही। मॉर्गन, टेस्ट कप्तान एल्स्टेयर कुक और टीम के सदस्य इस मामले पर चर्चा के लिए गुरुवार को इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सुरक्षा निदेशक रेग डिकासन से मिलेंगे।

इस्लामिक स्टेट समूह ने पिछले महीने ढाका में आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली थी, जिसमें नौ इतालवी नागरिकों सहित 20 बंधक मारे गए थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया सीनियर और अंडर-19 टीमों के बांग्लादेश के दौरे रद कर चुका है।

ब्रिटिश मीडिया ने मोर्गन के हवाले से कहा – खिलाड़ी दोनों दौरों (बांग्लादेश और भारत) के निष्कर्ष की जानकारी हमें देंगे और हम इस बारे में बात करेंगे। यह एक पारदर्शी प्रक्रिया है और हर किसी को निजी फैसले लेने का अधिकार होना चाहिए। आप किसी पर दौरे पर जाने के लिए दबाव नहीं बना सकते। इंग्लैंड को भारत रवाना होने से पहले अक्टूबर और नवंबर में बांग्लादेश में तीन वनडे और दो टेस्ट की सीरीज खेलनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो