Patrika Hindi News

टी 20 वर्ल्ड कप : डैरेन सैमी की इंग्लैंड को चेतावनी

Updated: IST Darren Sammy 04
वेस्टइंडीज के कप्तान सैमी ने फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान पर प्रेशर बनाने की कोशिश की है

कोलकाता। टी 20 वर्ल्ड का फाइनल मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। सेमीफाइनल में भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाने वाले वेस्टइंडीज के कप्तान सैमी ने फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान पर प्रेशर बनाने की कोशिश की है। डैरेन सैमी ने कहा, हम अपनी ताकत को जानते हैं और रविवार को अपने ही स्टाइल की क्रिकेट खेलेंगे। भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में भी हमें नहीं भारत को जीत का दावेदार माना जा रहा था, यही स्थिति इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी है। फानइल में भी दोहराएंगे। हमारी बाउंड्री को कोई रोक के दिखाए।

और क्या कहा सैमी ने...
सैमी ने कहा, हमारी टीम ईडन गार्डन में अपने कैरेबियाई ब्रांड की क्रिकेट खेलकर इंग्लैंड के खिलाफ फानइल में खिताब हासिल करेंगी। अपनी कप्तानी में 2012 में वेस्टइंडीज को टी 20 चैम्पियन बना चुके सैमी ने कहा, हमें सफलता का मजा आता है। हमने मुंबई में भी जश्न मनाया था और ईडन भी खास मैदान है और हम अब जीत से केवल एक कदम दूर हैं। हम अपनी टीम पर फोकस कर रहे हैं और योजना को लागू करना चाहते हैं।

इंग्लैंड मजबूत टीम है और इसलिए ही वह फाइनल में हैं। लेकिन मत भूलिए कि छुपा रूस्तम ही विजेता बनता है और यह छुपा रूस्तम वेस्टइंडीज है। टूर्नामेंट से पहले कोई हमें खिताब का दावेदार नहीं मान रहा था। लेकिन मुझे लगता है कि इन बातों में हमें टीम के रूप में एकजुट होने में मदद की।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???