script

यूरो कप के रंग में डूबे विराट, जर्मनी का किया समर्थन

Published: Jun 12, 2016 02:57:00 pm

यूरो कप में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए जर्मनी टीम को समर्थन दिया है

Virat kohli

Virat kohli

नई दिल्ली। यूरो कप की शुरुआत होते ही फुटबॉल का बुखार दुनियाभर के प्रशंसकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज तथा टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए जर्मनी टीम को समर्थन दिया है। जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं गए विराट ने ट्विटर पर अपनी पसंदीदा टीम जर्मनी की टीशर्ट पहन कर तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा, मैं यूरो कप 2016 के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं इस टूर्नामेंट में जर्मनी की टीम का समर्थन कर रहा हूं।

आप की पसंदीदा टीम कौन सी है। तस्वीर में विराट ने जर्मनी टीम की जर्सी पहन रखी है जिसपर उनका नाम और 18 नंबर लिखा हुआ है। विश्व चैंपियन जर्मनी की टीम यूरो कप में अपने अभियान की शुरुआत यूक्रेन के खिलाफ रविवार की रात में करेगी। जर्मन टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के साथ स्टार मिडफील्डर टोनी क्रूज ने भी समर्थन देने के लिए विराट का आभार जताया है।

गौरतलब है कि विराट का क्रिकेट के बाद दूसरा लगाव फुटबाल से भी है और वह देश में होने वाली इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट की टीम एफसी गोवा के सह मालिक भी हैं। विराट पिछले एक वर्ष से क्रिकेट के तीनों ही प्रारुपों में जबर्दस्त फार्म में चल रहे हैं। उन्होंने इस वर्ष के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने नेतृत्व में फाइनल तक पहुंचाया। वह चार शतकों के साथ 973 रन बनाकर टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर भी रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो