scriptबांग्लादेश जाने से पहले टीम इंडिया के सितारों का होगा टेस्ट | Fitness test for team India in Kolkata on June 6 | Patrika News

बांग्लादेश जाने से पहले टीम इंडिया के सितारों का होगा टेस्ट

Published: May 27, 2015 07:55:00 am

टीम पांच जून को कोलकाता में एकत्र होगी और सात जून को टेस्ट तथा वनडे मैचों की सीरीज के लिए ढाका रवाना होगी

team india practice

team india practice

नई दिल्ली। अगले माह बांग्लादेश दौरे के लिए रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाडियों को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। इससे पहले तक चोट से उबरने वाले खिलाडियों को ही फिटनेस टेस्ट से गुजरना होता था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने बताया कि छह जून को खिलाडियों का फिटनेस टेस्ट किया जा सकता है।

ठाकुर ने बताया कि टीम पांच जून को कोलकाता में एकत्र होगी और सात जून को एक टेस्ट तथा तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए ढाका रवाना होगी। उन्होंने कहा, हमने देखा है कि दौरे के बीच में ही कई बार खिलाडियों को चोट की समस्या हो जाती है इससे बचने के लिए यह कदम उठाया गया है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप से पहले चार टेस्ट और त्रिकोणीय सीरीज के दौरान रविन्द्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण कई मैच नहीं खेल पाए थे। भुवी तो वर्ल्ड कप के दौरान फिट हुए थे जबकि मोहम्मद शमी भी वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हो गए थे। हालांकि बाद में वे फिट हो गए थे। शमी आईपीएल से पहले फिर से चोटिल हो गए थे और अब भी मैदान से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो