scriptपाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर हमला, बाल बाल बचे | Former Pak captain Wasim Akram survives attack | Patrika News

पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पर हमला, बाल बाल बचे

Published: Aug 05, 2015 06:01:00 pm

धमकी मिलने की बात को नकारते हुए वसीम अकरम ने कहा कि वह नेशनल स्टेडियम जा रहे थे, जब उनपर यह हमला हुआ

Wasim Akram

Wasim Akram

कराची। बंदूकधारियों ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम की गाड़ी पर गोलियां चलाई। हालांकि, इस हमले में अकरम बाल-बाल बच गए। हमला बुधवार को कराची के नेशनल स्टेडियम के पास हुआ।
Wasim Akram
शुरूआती रिपोर्टो के अनुसार, अज्ञात बंदूकधारियों ने स्टेडियम के पास करसाज रोड पर अकरम की कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। हालांकि, इस घटना में वह बच गए। अकरम ने तत्काल पुलिस हेल्पलाइन पर फोन कर हमले की जानकारी दी।
Wasim Akram
पूर्व कप्तान के अनुसार, जब वह कार से जा रहे थे तो मोटरसाइकिल पर आए दो बंदूकधारियो ने उनके वाहन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हमले की जांच शुरू कर दी।
Wasim Akram
पाकिस्तान के एक्सप्रेस न्यूज समाचार चैनल से बातचीत करते हुए अकरम ने बताया कि मैंने गाड़ी का नंबर नोट कर पुलिस को दे दिया है। धमकी मिलने की बात को नकारते हुए पूर्व कप्तान ने कहा कि वह नेशनल स्टेडियम जा रहे थे, जब उनपर यह हमला हुआ। स्टेडियम में वह तेज गेंदबाजों के लिए कैंप चला रहे हैं।
Wasim Akram
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो