scriptश्रीलंकाई खिलाड़ियों से भिड़े इशांत शर्मा, गावस्कर ने लगाई फटकार | Gavaskar slams Ishant Sharma for messing up with Sri Lankan players | Patrika News

श्रीलंकाई खिलाड़ियों से भिड़े इशांत शर्मा, गावस्कर ने लगाई फटकार

Published: Sep 01, 2015 08:42:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

सुनील गावस्कर ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गेंदबाजी की जहां एक तरफ तारीफ की, वहीं उन्हें मैच के चौथे दिन मेजबान खिलाड़ियों से उलझने के लिए कड़ी फटकार भी लगाई

Ishant Sharma

Ishant Sharma

कोलंबो। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट में जबरदस्त गेंदबाजी कर टीम इंडिया को सीरीज में बहुप्रतीक्षित जीत की ओर अग्रसर करने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गेंदबाजी की जहां एक तरफ जमकर प्रशंसा की है वहीं उन्हें मैच के चौथे दिन मेजबान खिलाड़ियों से उलझने के लिए कड़ी फटकार भी लगाई है।



गावस्कर ने कहा कि इशांत ने पूरे जोश से दिल लगाकर गेंदबाजी की और निर्णायक टेस्ट में अभी तक दोनों पारियों में जबरदस्त गेंदबाजी कर मेजबान टीम को बैकफुट पर ला दिया। उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के बल पर ही टीम इंडिया बहुप्रतीक्षित जीत की तरफ अग्रसर हो गयी है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में शानदार नियंत्रण रखते हुए श्रीलंकाई पारी में शुरूआती विकेट झटककर उन्हें बड़ा स्कोर बनाने से रोका, लेकिन गावस्कर ने इशांत को उनके मैदान में उनके रवैये को लेकर उन्हें फटकार भी लगायी।



उन्होंने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करते समये खिलाडियों को अपने ऊपर संयम रखना चाहिए। उन्हें समझना चाहिए कि वह युवा खिलाड़यिों के रोल मॉडल हैं। मैदान में अक्सर तनाव की स्थिति आ जाती है, लेकिन खेल केवल स्वस्थ भावना और संयम के साथ ही खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि दूसरे टेस्ट मैच में भी इशांत को खराब व्यवहार के लिये भारी जुर्माना भरना पड़ा था, लेकिन उन्होंने अपनी पिछली गलतियों से भी कोई सबक नहीं लिया।



गौरतलब है कि इशांत की श्रीलंका के खिलाफ यहां चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान मेजबान गेंदबाज धमिका प्रसाद से झड़प हो गई थी। बाद में अंपायरों ने मामले को शांत कराया था। इशांत ने धारदार गेंदबाजी करते हुए अभी तक दोनों पारियों में कुल मिलाकर सात विकेट निकाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो