scriptIPL: इस इंडियन बॉलर ने अपने गेंदबाजी एक्शन से सबको चौंकाया, देखे वीडियो | Gujarat lions mystery spinner Shivil kaushik unique bowling action | Patrika News
Uncategorized

IPL: इस इंडियन बॉलर ने अपने गेंदबाजी एक्शन से सबको चौंकाया, देखे वीडियो

गुजराज लायंस की टीम में एक गेंदबाज मौजूद है जिसका बॉलिंग एक्शन बिल्कुल यूनिक है। इस गेंदबाज को नाम है शिविल कौशिक।

Apr 30, 2016 / 03:44 pm

कमल राजपूत

Shivil kaushik

Shivil kaushik

नई दिल्ली। आईपीएल का रोमांच इस समय चरम पर है। टूर्नामेंट में कई खिलाडिय़ों ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी से प्रभावित किया है तो वहीं कई फील्डरों ने अपने अविश्वसनीय कैच की वजह से सुर्खियों में रहे है। ऐसे में गुजराज लायंस की टीम में एक गेंदबाज मौजूद है जिसका बॉलिंग एक्शन बिल्कुल यूनिक है। इस गेंदबाज को नाम है शिविल कौशिक।

कौशिक ने शुक्रवार को गुजरात लायंस के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था। चाइनामैन गेंदबाज शिविल का गेंदबाज़ी एक्शन इतना अलग है कि उन्हें देख सब हैरान रह गए। उनका एक्शन कुछ-कुछ साउथ-अफ्रीका के पूर्व स्पिनर पॉल ऐड्म्स से भी मिलता-जुलता है। कौशिक डेब्यू मुकाबले में तीन ओवर के गेंदबाजी स्पैल में 32 रन खर्च किए। हालांकि उन्हें इस मैच में कोई विकेट नहीं मिला लेकिन उनके बॉलिंग एक्शन ने सबको प्रभ्भावित किया।

आपको बता दें कि आईपीएल में खेलने से पहले 20 वर्षीय शिविल वो कर्नाटक प्रीमियर लीग में हुबली टाइगर्स टीम के लिए भी खेल चुके है। इस मैच में गुजरात लायंस ने पुणे की टीम को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराया था।


https://twitter.com/AltCricket/status/726065028521201666

Home / Uncategorized / IPL: इस इंडियन बॉलर ने अपने गेंदबाजी एक्शन से सबको चौंकाया, देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो