scriptभज्जी ने दी रायडू को गाली, श्रीसंत के थप्पड़ सहित ये रहे चर्चित विवाद | Harbhajan singh abuse Ambati Rayudu during-ipl match against RPS | Patrika News
Uncategorized

भज्जी ने दी रायडू को गाली, श्रीसंत के थप्पड़ सहित ये रहे चर्चित विवाद

IPL-9 के मैच में हरभजन सिंह ने अपनी टीम के साथी अंबाती रायडू को गेंद को मिसफील्ड करने की वजह से सरेआम मैदान पर गाली दे दी।

May 02, 2016 / 12:45 pm

कमल राजपूत

Harbhajan singh abuse Ambati Rayudu

Harbhajan singh abuse Ambati Rayudu

मुंबई। मुंबई इंडियंस के स्टार और अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह अपने गुस्सेल स्वभाव के वजह से एक बार फिर सुर्खियों में है। रविवार को आईपीएल-9 के मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के मैच में हरभजन सिंह ने अपनी टीम के साथी अंबाती रायडू को गेंद को मिसफील्ड करने की वजह से सरेआम मैदान पर गाली दे दी।

दरअसल, हरभजन सिंह की गेंद पर स्ट्राइक पर मौजूद सौरभ तिवारी ने डीप मिडविकेट और लांग ऑन के बीच से शॉट खेला। यह गेंद बाउंड्री लाइन पर जा रही थी और इसे अंबाती रायुडू ने गोता लगाकर रोकने का शानदार प्रयास किया लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर बांउड्री लाइन को छू गई। इस बात लेकर भज्जी ने सबके सामने रायडू को गाली निकाल दी। हालांकि बाद में जब भज्जी को एहसास हुआ रायडू ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया तब उन्होंने रायडू से माफी मांगकर मामले को शांत किया।



वैसे बता दें हरभजन के क्रिकेट में इस तरह के विवाद कोई नहीं बात नहीं है। इससे पहले अपने झगडालू स्वभ्भाव की वजह से कई बार सुर्खियों में आ गए है। साल 2008 में आईपीएल में भज्जी द्वारा श्रीसंत को मारा गया थप्पड़ आज लोगों के जहन में है। 2008 के आईपीएल मैच के दौरान ही हरभजन ने श्रीसंत थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद श्रीसंत को मैदान पर बच्चों की तरह रोते हुए दिखाई दिए थे।



वहीं साल 2008 में सिडनी टेस्‍ट के दौरान हरभजन और एंड्रयू साइमंड्स के बीच गहरा विवाद भी काफी चर्चा में रहा था। हरभजन द्वारा साइमंड्स पर नस्लभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगा था। इस विवाद को मंकीगेट नाम दिया गया था। इसके अलावा हरभजन पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ कई बार बहस करते हुए नजर आ चुके है।

Home / Uncategorized / भज्जी ने दी रायडू को गाली, श्रीसंत के थप्पड़ सहित ये रहे चर्चित विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो